बालेश्वरः ओड़िशा के बसुदेबपुर गांव के कुरुन्ता ग्राम पंचायत में एक 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला की पिटाई कुछ पलों के लिए नहीं बल्कि 5 घंटे तक की गई है और उसके बाद उसको पेड़ से बांध दिया गया. जानकारी के मुताबिक चार महीने पहले कलिहा गांव की महिला ( दिबाकर बारिक) के रूप ने कथित तौर पर पीड़ित ने बसुदबपुर के अभय जेना से कृषि प्रयोजन के लिए ट्रैक्टर किराए पर लिया था. ट्रैक्टर के बदले दिबाकर को किराए के तौर पर 540 रुपये चुकाने थे, जिसे वह नहीं दे पाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किराया ना मिलने से था नाराज
काफी बार कहने के बाद भी ट्रैक्टर का किराया ना मिलने के बाद भी अभय काफी नाराज था. उसने कई बार बुजुर्ग महिला के साथ गलत व्यवहार करते हुए पैसों की मांग की. इतना ही नहीं एक दो बार पैसा न मिलने के कारण उसकी पिटाई भी की. हालांकि पैसा ना मिलने के कारण उसकी नाराजगी और गुस्सा नहीं खत्म हो रहा था.



लकड़ी की तख्ती से किया हमला
बुधवार को जैसे ही दिबाकर अभय के गांव से गुजरा, उसने लड़की की तख्ती से उस पर हमला कर दिया. अभय द्वारा किए गए हमले के बाद महिला बेसुध होकर गिर पड़ी, जिसके बाद अजय ने उसकी पिटाई की और फिर उसको पेड़ से पांच घंटे तक लटका कर रखा. महिला के साथ किए गए इस व्यवहार की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों को कहना है कि वह दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी.