मेहसाणा, गुजरात: मेहसाना नगरपालिका में अब भारी उथल-पुथल होने वाली है. मेहसाणा नगरपालिका के प्रमुख सहित 7 लोग आज कांग्रेस छोड़ के भाजपा में शामिल हो गए. मेहसाना नगरपालिका में कांग्रेस का शासन है. लेकिन अब कांग्रेस के हाथ में से मेहसाणा नगरपालिका भी छिन जाएगी. डिप्टी सीएम और उत्तर गुजरात के दिग्गज नेता नितिन पटेल के हाथों मेहसाणा नगरपालिका के कांग्रेस के सदस्यों ने कमर का केस पहना. मेहसाणा नगर पालिका में जब चुनाव हुए तब पाटीदार आंदोलन जोरों पर था और उसके ही परिणाम मेहसाणा में 29 सीटों पर कॉन्ग्रेस और 15 सीटों पर भाजपा के सदस्यों की जीत हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन अब जब पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चल रहा है तो प्रधानमंत्री के ही विस्तार मेहसाणा में बी नगर पालिका के सदस्य ने भाजपा के विकास यात्रा को नजर समझ सके भाजप में जुड़ने का फैसला किया.



डिप्टी सीएम नितिन पटेल का दावा है कि मेहसाणा और गुजरात की विकास को ध्यान में रखकर कांग्रेस के सदस्यों ने भाजपा का रुख किया है. आने वाले दिनों में कुछ और कांग्रेसी सदस्य भी मेहसाणा से भाजपा में जुड़ेंगे. डिप्टी  सीएम का यह दावा दर्शाता है कि मेहसाना नगरपालिका में अब भाजपा का राज होगा.


भाजपा के सांसद शारदा बेन पटेल ने भी जी न्यूज़ के साथ बातचीत में दावा किया कर आने वाले दिनों में मेहसाणा नगरपालिका की कांग्रेस के सदस्य भाजपा में और जुड़ेंगे. मेहसाना नगरपालिका के बाद भाजपा की यह विकास यात्रा और सत्ता लेने की बातें राज्य के और नगरपालिका और जिला पंचायतों में भी सुनी जा सकती है.