कोरबा में 'शाह' की चुनावी ललकार; प्रभु राम के जरिए कांग्रेस पर साधा निशाना, सांसद को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2230159

कोरबा में 'शाह' की चुनावी ललकार; प्रभु राम के जरिए कांग्रेस पर साधा निशाना, सांसद को लेकर कही ये बात

Amit Shah in Korba: तीसरे चरण के लिए होने वाले मतदान को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. छत्तीसगढ़ के कोरबा में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

कोरबा में 'शाह' की चुनावी ललकार; प्रभु राम के जरिए कांग्रेस पर साधा निशाना, सांसद को लेकर कही ये बात

Lok Sabha Elections 2024: देश भर में लोकसभा चुनाव में 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. इससे पहले बीजेपी - कांग्रेस के साथ सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ के कोरबा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया और पार्टी प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस दौरान प्रभु राम के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा. जानिए शाह ने अपने चुनावी भाषण में क्या कहा.

कांग्रेस पर बरसे शाह
कोरबा जिले के कटघोरा में बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ राम का ननिहाल है. मुझे बताइए कि राम मंदिर अयोध्या में बनना चाहिए था कि नहीं बनना चाहिए था. कांग्रेस ने राम मंदिर को लटका कर रखा था. 500 साल के बाद भाग्यवान हैं हमलोग कि रामलला के कपाट पर सूर्य तिलक हो पाया.

इसके अलावा कहा कि सोनिया, राहुल को रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा, मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया. कांग्रेस वालों से पूछियेगा कि रामलला का निमंत्रण ठुकराया अब किस मुंह से वोट मांगने आ रहे हो. भूपेश बघेल की सरकार ने नक्सलवाद को बढ़ावा दिया. हमारी विष्णुदेव साय सरकार में 4 महीने में ही 95 नक्सलियों को ढेर कर दिया. छत्तीसगढ़ से अबतक नक्सलवाद खत्म नहीं हुआ क्योंकि प्रदेश में भूपेश कका की सरकार थी. फिर से मोदी की सरकार बनेगी तो 2 साल में छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का समूल सफाया हो जाएगा. भूपेश बघेल एनकाउंटर को फेंक एनकाउंटर कहते हैं, जबकि नक्सली खुद मान गए कि 29 नक्सली मारे गए हैं, इस बात पर कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए. 

सांसद रहतीं हैं लापता
साथ ही साथ कहा कि राहुल बाबा कोरोना जैसे महामारी पर भी राजनीति करते हैं आपकी सांसद लापता रहती हैं, वो संसद में भी नहीं हैं, यहां भी नहीं हैं, मालूम नहीं कहां हैं, लेकिन सरोज पांडेय को सांसद चुनिएगा तो परेशान हो जाइयेगा की इतनी बार आपके गांव में आएंगी. 

खड़गे साहब 80 साल के हो गए लेकिन देश को नहीं जान पाए, कोरबा के एक-एक लोग कश्मीर के लिए जान न्योछावर कर देंगे. हमने धारा 370 हटाया, 70 साल बाद कश्मीर में तिरंगा शान से फहराया. राहुल बाबा कहते थे धारा 370 हटेगी तो खून की नदियां बहेंगी. खून की नदियां छोड़ो, कंकर चलाने की हिम्मत नहीं है वहां. ये मोदी की सरकार है, देश से आतंकवाद खत्म किया.

इसके अलावा कहा कि आरक्षण के मसले पर कांग्रेस झूठ फैला रही है. हमारा वीडियो एडिट कर वायरल कर रहे हैं मैं आज मोदी की गारंटी देता हूं कि जब तक देश में भाजपा का एक भी सांसद है, हम न देश से ओबीसी-एससी-एसटी का आरक्षण हटाएंगे ना ही कांग्रेस की सरकारों को हटाने देंगे. मल्लिकार्जुन खड़गे एक परिवार के लिए झूठ बोलते हैं. लेकिन 4 जून को कांग्रेस के हारने के बाद ठीकरा उन्हीं पर फूटने वाला है. सुरक्षित बस वो भाई-बहन रहेंगे, बलि आपकी चढ़ेगी. 

Trending news