जामनगर: देश समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. COVID-19 के कारण देश में अब तक 166 मौतें हो चुकी हैं. लेकिन सबसे दुखद मौत की खबर मंगलवार शाम को गुजरात के जामनगर से आई. यहां भारत के सबसे छोटी उम्र के कोरोना पेशेंट की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गुजरात के जामनगर में 14 महीने का बच्चा कोरोना से जंग हार गया और उसकी मौत हो गई. सोमवार को इस बच्चे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे जामनगर के जी. जी. हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन मंगलवार देर शाम को इस बच्चे ने कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से दम तोड़ दिया.


ये भी पढ़ें- सर्जिकल, कॉटन मास्क कोरोना वायरस को फिल्टर नहीं करते : शोध


गौरतलब है कि बच्चे की मौत के बाद डेडबॉडी को उसके माता-पिता को नहीं सौंपा गया, केवल दूर से ही बच्चे का चेहरा माता-पिता को दिखा दिया गया. जिससे कि कोरोना का संक्रमण और ना फैले. हालांकि बाद में बच्चे के माता-पिता के धर्म के रीति-रिवाजों के मुताबिक बच्चे की डेडबॉडी को दफन किया गया. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के बीच बच्चे के शव को दफनाया गया.


बता दें कि भारत में अब कोरोना मरीजों की कुल संख्या 5734 तक पहुंच गई है. हालांकि 473 लोग ठीक भी हुए हैं. कोरोना के कारण देश में अब तक कुल 166 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के नए 540 मामले सामने आए हैं और 17 कोरोना मरीजों की मौत हुई है.


ये भी देखें-