Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी सामने आई है. जयपुर पुलिस ने रामवीर नामक आरोपी को पकड़ा है, जिसने कथित तौर पर शूटरों रोहित और नितिन को अपनी बाइक पर मौके से भागने में मदद की और उन्हें अजमेर रोड पर छोड़ दिया था. यह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के पांचवें दिन गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने बताया कि वह नितिन के ही गांव में रहता था. रामवीर हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. उसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद दोनों शूटर्स को जयपुर से भागने में मदद की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस में बैठाकर फरार हो गया था
यह भी जानकारी सामने आई है कि रामवीर बगरू टोल प्लाजा से दोनों शूटर्स को बस में बैठाकर फरार हो गया था. रामवीर ने ही जयपुर में शूटर नितिन फौजी की होटल में रुकने की व्यवस्था की थी. जयपुर पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी रामवीर महेन्द्रगढ़ के सतनाली थाना इलाके के सुरेती पिलानियां गांव का रहने वाला है. शूटर रामवीर शूटर नितिन फौजी का दोस्त है. दोनों के गांव पास-पास हैं. दोनों 12वीं कक्षा तक एक साथ पढ़े हैं. नितिन 12वीं पास करने के बाद वर्ष 2019-20 में फौज में भर्ती हो गया था.


रामवीर के इनपुट जांच आगे बढ़ेगी
बताया जा रहा है कि अब रामवीर के इनपुट से केस की जांच आगे बढ़ेगी. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है. उधर राजपूत समाज और सुखदेव सिंह गोगामेडी के परिवार वाले पहले ही पुलिस को चुनौती दे चुके हैं कि अगर पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपियों को नहीं पकड़ती है या उनका एनकाउंटर नहीं किया तो लोग धरने प्रदर्शन की तैयारी करेंगे. बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी 5 दिसंबर को दोपहर के समय अपने जयपुर स्थित घर पर चार लोगों के साथ चाय की चुस्की ले रहे थे, तभी अचानक बातचीत के बीच में, दो लोग अपनी कुर्सियों से उठे और श्री गोगामेड़ी पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं.


सनसनीखेज हत्या से राजस्थान में बवाल
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई राजपूत नेता की सनसनीखेज हत्या से राजस्थान में बवाल मच गया. फ़िलहाल रामवीर जिसने कथित तौर पर शूटरों - रोहित और नितिन की मदद की थी, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से करीबी तौर पर जुड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी.