Suresh Gopi Daughter Bhagya Suresh Marriage: साउथ सिनेमा के नामचीन एक्टर और राज्यसभा सांसद सुरेश गोपी की बेटी भाग्य सुरेश 17 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गईं. उनकी शादी बिजनेसमैन श्रेयस मोहन के साथ हुई है. इस समारोह में मलयालम फिल्मों के सितारे ममूटी, मोहनलाल, जयराम और दिलीप के अलावा करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही आमंत्रित किए गए थे. एक्टर सुरेश गोपी के निमंत्रण पर पीएम नरेंद्र मोदी भी नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद देने पहुंचे. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे केरल की पारंपरिक धोती पहनकर लोगों का अभिवादन करते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवायुर मंदिर में संपन्न हुई शादी


केरल के त्रिशूर जिले में स्थित गुरुवायुर मंदिर में हुई इस शादी में दुल्हन बनी भाग्य सुरेश ने लाल रंग की कांचीपुरम साड़ी पहनी हुई थी. वहीं दूल्हे श्रेयस मोहन केरल की पारंपरिक धोती और शॉल में नजर आए. दोनों की शादी 17 जनवरी को सुबह 8:45 बजे शुभ मुहूर्त में संपन्न हुई. इस शादी में शामिल होने के लिए पीएम मोदी कोच्चि से हेलीकॉप्टर के जरिए त्रिशूर पहुंचे थे. इसके बाद वे सड़क मार्ग से मंदिर मे पहुंचे. उन्होंने पहले मंदिर में दर्शन कर भगवान के आगे माथा टेका. इसके बाद वे मंदिर प्रांगण में बने विवाह स्थल पर पहुंचे. 



केरल की पारंपरिक धोती पहने दिखे पीएम


वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इस शादी का वीडियो जारी किया है. वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी केरल की पारंपरिक धोती और फुल शर्ट पहनकर विवाह स्थल पर पहुंचे. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी मेहमान उनका हाथ जोड़कर स्वागत करते हैं. बदले में पीएम भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते हैं. 



वरमाला के लिए कपल को भेंट की मालाएं


इसके बाद वरमाला सेरेमनी के लिए दूल्हा- दुल्हन को फूलों की माला गिफ्ट करते हैं. कपल एक- दूसरे को माला पहनाकर रस्म पूरी करते हैं. इस दौरान बाकी लोगों की तरह पीएम मोदी भी हाथ जोड़कर खड़े रहते हैं. वरमाला सेरेमनी के बाद कपल उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेता है. वे भी उन्हें आशीष देने में कोई संकोच नहीं करते. इस दौरान वे मेहमानों को उपहार भी देते हुए नजर आते हैं. 


सुरक्षा के किए गए थे कड़े इंतजाम


फिल्मी सितारों से सजी और पीएम मोदी की मौजूदगी वाली इस शादी को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी शादियों में एक माना जा रहा है. इस समारोह में शामिल होने के लिए ममूटी और मोहनलाल पहले ही अपने परिवार के साथ पहुंचे हुए थे. पीएम की मौजूदगी को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. वे अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली रामलला प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी की तैयारियों से समय निकालकर इस शादी में पहुंचे थे, इसलिए इसका महत्व और ज्यादा बढ़ गया था.


कौन हैं सुरेश गोपी?


 सुरेश गोपी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर हैं. वे राज्य में बीजेपी के बड़े नेताओं में से एक रहे हैं. पार्टी ने उन्हें 2019 में त्रिशूर लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था लेकिन वे चुनाव हार गए थे. इसके बाद बीजेपी ने उन्हें कलाकार कोटे से राज्यसभा सदस्य मनोनीत किया. माना जा रहा है कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर उन्हें त्रिशूर सीट पर इलेक्शन में उतार सकती है.