चेन्नई: तमिलनाडु विधान सभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान फिल्म एक्टर और मक्कल निधि मय्यम (MNM) के प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) की कार पर एक युवक ने कथित तौर पर हमला कर दिया. पार्टी के एक नेता ने बताया कि नशे में धुत युवक ने रविवार देर रात कमल हासन की कार पर हमला (Attack on Kamal Haasan Car) किया, जब वह चुनाव प्रचार के बाद होटल लौट रहे थे.


कमल हासन की कार का शीशा टूटा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में कमल हासन (Kamal Haasan) को चोट नहीं लगी है, लेकिन उनकी कार का शीशा टूट गया है. मक्कल निधि मय्यम (MNM) के नेता और और रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एजी मौर्य ने ट्वीट कर बताया कि युवक ने पार्टी प्रमुख कमल हासन पर हमले का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है. इस दौरान उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया.


ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी को लगेगा एक और झटका, अब ये वरिष्ठ TMC सांसद बीजेपी में हो सकते हैं शामिल


पार्टी कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा


मक्कल निधि मय्यम (MNM) पार्टी का दावा है कि हमला करने वाला युवक नशे में था और कमल हासन को करीब से देखना चाहता था. इसलिए उसने कार की खिड़की पर हमला करने की कोशिश की. घटना के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं और मौके पर मौजूद लोगों ने युवक जमकर पिटाई की. हालांकि इसके बाद पुलिस ने उसे छुड़ाया और गिरफ्तार करने के बाद हॉस्पिटल ले गई.


लाइव टीवी



कोयम्बटूर दक्षिण से चुनाव लड़ेंगे कमल हासन


बता दें कि कमल हासन (Kamal Haasan) तमिलनाडु में होने विधान सभा चुनाव की तैयारियों में लगे हैं और उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (MNM) तमिलनाडु के अलावा पुडुचेरी में भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं. कमल हासन ने शुक्रवार (12 मार्च) को 43 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी करते हुए बताया कि वो तमिलनाडु के कोयम्बटूर दक्षिण विधान सभा सीट से चुनाव लड़ेंगे.


तमिलनाडु-पुडुचेरी में 6 अप्रैल को मतदान


तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सभी 234 विधान सभा सीटों पर एक चरण में छह अप्रैल को मतदान होगा, जबकि दो मई को वोट की गिनती की जाएगी. तमिलनाडु में विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 24 मई 2021 को खत्म हो रहा है. इसके अलावा केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी (Puducherry) में भी 30 विधान सभा सीटों पर चुनाव 6 अप्रैल को होंगे, जबकि मतगणना 2 मई को होगी. पुडुचेरी में विधान सभा की 33 सीटें हैं, जिसमें से 30 विधायकों का चुनाव वोटिंग के द्वारा होगी है, जबकि 3 नॉमिनेटेड विधायक होते हैं.


VIDEO