ग्वालियर: अच्छा डांसर बनने में विफल रहने पर 16 वर्षीय किशोर ने कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली. किशोर ने अपने कथित सुसायड नोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से उसकी अंतिम इच्छा पूरा करने का अनुरोध किया है. सुसाइड नोट के अनुसार, उसकी अंतिम इच्छा है कि गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) द्वारा गाया गीत और नेपाली कलाकार सुशांत खत्री (Sushant Khatri) द्वारा कोरियोग्राफ किया गया डांस वाला एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाए.


रेलवे ट्रेक के सामने कूदा किशोर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झांसी रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव नयन शर्मा ने सोमवार को बताया कि ग्वालियर शहर के कैंसर अस्पताल इलाके के निवासी 11वीं कक्षा के छात्र ने रविवार रात को रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा कि किशोर द्वारा कथित तौर पर लिखा गया एक सुसाइड नोट उसके शव के साथ मिला है जिसमें उसने कहा है कि वह एक अच्छा डांसर नहीं बन सका क्योंकि उसके परिवार और दोस्तों ने उसका साथ नहीं दिया.


ये भी पढ़ें:- मार्केट में जल्द कदम रखेगी फोल्डेबल स्टीयरिंग व्हील वाली कार, इस कंपनी ने किया ऐलान


'आत्मा को शांति देगा म्यूजिक वीडियो'


शर्मा ने कहा, ‘सुसाइड नोट में किशोर ने लिखा है कि उसकी मौत के बाद एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाए जिसमें एक गाना अरिजीत सिंह द्वारा गाया जाए और नेपाली कोरियोग्राफर सुशांत खत्री द्वारा डांस कराया जाए. नोट में कहा गया है कि यह म्यूजिक वीडियो उसकी आत्मा को शांति देगा. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से उसकी अंतिम इच्छा पूरी कराने का आग्रह किया है.’ उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच कर रही है.


LIVE TV