Tej Pratap Yadav celebrates Holi: देशभर में रंगों का त्योहार होली बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. देश की सभी राजनीतिक पार्टियां भी होली के रंग में रंगी नजर आईं लेकिन इस मौके पर कई राजनेताओं का अंदाज आम लोगों को खूब पसंद आया. होली में अपने निराले अंदाज को लेकर बिहार के वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की कुर्ताफाड़ होली की चर्चा अभी भी होती है. बिहार के दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव के आवास पर पहले कुर्ताफाड़ होली का आयोजन होता था जिसमें नेता से लेकर कार्यकर्ता तक सभी पहुंचते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज प्रताप बने कन्हैया


इस बार होली में लालू यादव स्वास्थ्य कारणों से दिल्ली में हैं लेकिन उनके बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर होली का रंग जमाया. उन्होंने इस अवसर पर भगवान कृष्ण की वेषभूषा धारण की और ब्रज की मशहूर लट्ठमार होली खेली. तेजप्रताप मोर के पंख लगा मुकुट धारण किए हुए थे और जमकर होली खेली. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसे तो तेजप्रताप अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर वायरल होते हैं लेकिन होली पर उनका अंदाज एकदम अलग था जिसके बारे में चारों ओर बातें हो रही हैं.



दिखाया अपना निराला अंदाज


लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव अलग ही अंदाज में होली खेलते हुए नजर आए. होली के जश्न में उन्होंने जमकर लट्ठमार होली खेली. इस मौके पर कन्हैया बने तेज प्रताप यादव गोपियों और ग्वालों से घिरे थे. उन्होंने होली के इस अवसर पर बांसुरी भी बजाई. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जश्न में शामिल होने आए लोग भी होली के रंग में सराबोर हुए.


(इनपुट: एजेंसी)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे