Anantnag Attack: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में स्थित शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SKIMS) में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा गोली चलाई गई गोली का शिकार हुआ 10वीं कक्षा की छात्रा जिंदगी की जंग हार गया और उसने दम तोड़ दिया है. अनंतनाग जिले के वत्रिगाम वानिहामा इलाके में बुधवार शाम को संदिग्ध आतंकवादियों के हमले में घायल हुए 10वीं कक्षा के एक छात्र ने गुरुवार शाम को यहां सौरा के SKIMS में दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने 10वीं कक्षा के एक छात्र पर गोली चलाई, जिसकी पहचान वानिहामा में वात्रिगाम दियालगाम के निवासी बशीर अहमद डार के बेटे साहिल बशीर के रूप में हुई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए तुरंत जीएमसी अनंतनाग में शिफ्ट कर दिया गया था लेकिन गंभीर हालत होने के कारण उन्हें उन्नत उपचार के लिए एसकेआईएमएस सौरा रेफर कर दिया गया.


बताया गया कि डॉक्टरों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उन्हें बचाया नहीं जा सका और आज शाम जिंदगी से जंग हार गए. एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि घायल युवक ने दम तोड़ दिया है, उन्होंने आगे कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.


बता दें कि यह घटना तब हुई थी जब निहामा इलाके में बुधवार शाम अज्ञात आतंकी छात्र को गोली मारकर फरार हो गए थे. घटना की सूचना लोगों ने पुल‍िस को दी, उसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया था. इधर घटना के तुरंत बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई, लेकिन हमला करने वाले आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है.