कानपुर: उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) मुकुल गोयल ने कहा कि कानपुर में ‘स्लीपर सेल’ (Sleeper Cell) और आतंकवादी मॉड्यूल (Terrorist Module) मौजूद हो सकते हैं. गोयल ने कहा, ‘हालांकि हमारे पास इसकी कोई खुफिया सूचना नहीं है, मगर कानपुर में आतंकवादी मॉड्यूल और ‘स्लीपर सेल’ की मौजूदगी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.’


हाल ही में ATS को मिली थी बड़ी सफलता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी DGP ने कहा कि ATS और खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agencies) को कानपुर में आतंकवादियों और ‘स्लीपर सेल’ (Sleeper Cell) की गतिविधि होने का शक है. ऐसे में खास सतर्कता बरती जा रही है ताकि ये देश विरोधी तत्व अपने इरादों में कामयाब होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिए जाएं. गौरतलब है कि एटीएस ने पिछले महीने राजधानी लखनऊ में अलकायदा समर्थित दो आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद कानपुर में बड़ी संख्या में उनके सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था.


यह भी पढ़ें; पाकिस्तान के क्वेटा में तेज धमाका, 2 पुलिसकर्मियों की मौत; 13 घायल


पुलिसकर्मियों के लिए कोविड केयर अस्पताल


कानपुर के दौरे पर आए डीजीपी गोयल रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचे और कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के Covid-19 अस्पताल का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि कानपुर पुलिस के कोविड केयर अस्पताल को एक आदर्श के रूप में लेते हुए राज्य के हर जिले में पुलिसकर्मियों के इलाज के लिए कुछ प्रबंध करने का फैसला लिया गया है. DGP ने कोविड-19 महामारी के दौरान कर्तव्य का पालन करते हुए अपने प्राण न्योछावर करने वाले पुलिसकर्मियों को भी याद किया.


LIVE TV