नई दिल्ली: पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले 14 फरवरी को खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए खुलासा किया है. इसके मुताबिक, भारत- पाकिस्तान बॉर्डर से बड़े पैमाने पर हथियारों और विस्फोटकों की सप्लाई होने वाली है. इस मामले में पहले ही खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है.


विस्फोटकों के बड़े कनसाइनमेंट को लेकर किया आगाह


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एजेंसी ने आगाह करते हुए कहा कि पाकिस्तान समेत विदेशों में बैठे खालिस्तानी आतंकियों का हथियारों और विस्फोटकों का बड़ा कनसाइनमेंट इंडो-पाक बॉर्डर के जरिए भारत में आने वाला है.  खुफिया सूत्रों के मुताबिक पंजाब में ये कनसाइनमेंट सप्लाई होना है.


राजस्थान से होते पंजाब पहुंचेगी सप्लाई


अलर्ट में खुफिया एजेंसियों ने बताया है की पंजाब में विधान सभा चुनाव की वजह से BSF ज्यादा अलर्ट पर है.लिहाजा हथियारों और विस्फोटकों का जखीरा राजस्थान बोर्डर पर भेजा जाएगा. राजस्थान बॉर्डर पर मौजूद शख्स हथियारों और विस्फोटकों का जखीरा पंजाब के अबोहरा और भटिंडा में मौजूद शख्स तक सप्लाई करने वाला है. खुफिया एजेंसियों ने इस इनपुट को राजस्थान और पंजाब की एजेंसियों से शेयर किया है और अलर्ट रहने को कहा है.


पूरी साजिश के पीछे है पाकिस्तान का हाथ


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में मिले 2 IED भी वैसे ही बताए जा रहे हैं..जैसे पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब में एक के बाद एक कई IED बरामद गिराए गए थे.अंदेशा है की कुछ IED जो रिकवर नहीं हो पाए हैं उनको अलग-अलग जगहों पर सप्लाई किया गया है. क्योंकि 14 जनवरी को मिला गाजीपुर फूलमंडी और 17 फरवरी को मिला IED दोनों एक जैसे लग रहे हैं. इस पूरी साज़िश के पीछे पाकिस्तान का हाथ है. जो भारत में स्लीपर सेल के जरिए इनकी सप्लाई करवा रहा है.


लाइव टीवी