चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) से एक हैरान करने वाला मामला सामने (Viral News) आया है. यहां एक चोर पैसे चोरी करने के चक्कर में एटीएम की दीवार में फंस (Man Gets Stuck In ATM Wall) गया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


एटीएम की दीवार में फंसा चोर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एटीएम में चोरी करने के लिए शातिर चोर ने एक प्लान बनाया था. उसने देर रात एटीएम की दीवार को काटा और फिर वह उसमें घुसने की कोशिश करने लगा. लेकिन दीवार में छेद छोटा होने के कारण चोर उसी में फंस गया.


ये भी पढ़ें- भारत के साथ सीमा विवाद पर ऐसा है नेपाल की नई सरकार का रुख, जारी किया दस्तावेज


दीवार में फंस जाने के बाद चोर ने मचाया शोर


बहुत देर तक कोशिश करने के बाद भी चोर दीवार से नहीं निकल पाया, फिर उसने चिल्लाना शुरू किया. जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को खबर दी. फिर पुलिस मौके पर पहुंची और दीवार से निकलने में चोर की मदद की. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.


वारदात के वक्त नशे में धुत था चोर


बता दें कि पुलिस ने आरोपी की पहचान 28 साल के उपेंद्र राय के तौर पर की है. जांच में मालूम हुआ है कि जब आरोपी एटीएम में चोरी करने के लिए गया था, तब वह शराब के नशे में था.


ये भी पढ़ें- पिछड़ों और अगड़ों को मनाने की होड़, सपा-बसपा ने यूपी साधने के लिए बनाया ये प्लान


जान लें कि आरोपी उपेंद्र राय नमक्कल जिले में एक पॉल्ट्री फीड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी में काम करता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.


LIVE TV