मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गोवर्धन कस्बे के पास एक गांव में बच्चे की मृत्यु हो गई. 3 साल के मासूम की मौत नाले में भरे बारिश के पानी के बहाव में बहने से हुई. गोवर्धन थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे ने बताया कि शनिवार की शाम मथुरा जिले सहित गोवर्धन क्षेत्र में कई घंटे बहुत जोरदार बारिश हुई. 


800 मीटर दूर मिला शव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजीव कुमार ने बताया कि गोवर्धन से करीब तीन कि.मी. दूर आन्यौर गांव में बारिश बंद होने के बाद 'गंदोलाल' का तीन साल का अबोध बालक 'प्रिंस' खेलने के लिए घर के बाहर निकला और नाले के पानी के तेज बहाव में बह गया. एक ग्रामीण ने यह देखकर बच्चे के घर वालों को बुलाया, लेकिन इतनी देर में बच्चा गहरे पानी में चला गया. बाद में गोताखोरों की मदद से बच्चे का शव घर से 800 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया.


यह भी पढ़ें: उपचुनाव के लिए TMC ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, भवानीपुर से मैदान में होंगी CM ममता बनर्जी


जल निगम की लापरवाही से हुई घटना


बच्चे की मृत्यु के बाद घटना से गुस्साए लोगों ने परिक्रमा मार्ग में जाम लगा दिया. पूर्व प्रधान मुकेश कौशिक (Mukesh Kaushik) ने कहा कि यह दुखद घटना जल निगम की लापरवाही से हुई है. गांव में काफी गहरी नालियां बना दी गई हैं और आगे नाला बंद है, जिसके कारण गांव में नाली और सड़क का पानी साथ बह रहा है और राह चलने वालों को नाली और सड़क का अंदाजा नहीं मिलता. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


LIVE TV