कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West bengal) में चुनावी नतीजे (Election Result) आए एक अरसा होने को है, लेकिन अब भी यहां हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां एक और बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker) की हत्‍या कर दी गई है. दक्षिण 24 के गोसाबा के बड़ा मोलाखाली राधानगर के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता ज्योर्तिमय मंडल रविवार से ही लापता थे. अब संदेशखाली में सुरगा मंडप के पास ज्‍योर्तिमय की खून से लथपथ लाश (Dead Body) मिली है. 


टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दुकान खोलने से रोका 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योर्तिमय मंडल संदेशखाली थाने के दुर्गामंडप इलाके में बीजेपी का कार्यकर्ता थे. विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही उसे टीएमसी (TMC) के लोग लगातार परेशान कर रहे थे. गोसाबा में स्थित उसकी दुकान भी बंद कर दी गई थी. जब कल वो अपनी दुकान खोलने गए तो TMC के लोगों ने उन्‍हें रोका. इसके बाद ज्‍योर्तिमय ने थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई. शाम को कुछ लोग ज्‍योर्तिमय को बुला कर अपने साथ ले गए और इसके बाद से ही वो लापता थे. 


 


यह भी पढ़ें: UK: दरिंदे ने Ex पर 47 बार किए ताबड़तोड़ वार, खून का आखिरी कतरा निकलने तक बनाया वीडियो


अगले दिन मिली लाश  


अगले दिन सुबह पता चला कि संदेशखाली में सुरगा मंडप के पास ज्‍योर्तिमय  की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है. उसके बाद शव को संदेशखाली थाने ले जाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी हिंसा (Violence) जारी है और आए दिन यहां से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्‍याओं की खबरें आती रहती हैं.