UK: दरिंदे ने Ex पर 47 बार किए ताबड़तोड़ वार, खून का आखिरी कतरा निकलने तक बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow1935028

UK: दरिंदे ने Ex पर 47 बार किए ताबड़तोड़ वार, खून का आखिरी कतरा निकलने तक बनाया वीडियो

Man Stabbed Ex-Girlfriend 47 Times: शख्स इस बात से नाराज था कि उसकी Ex-गर्लफ्रेंड किसी दूसरे शख्स को डेट कर रही थी. मर्डर करने के लिए आरोपी पीड़िता को बहाने से अपने साथ वारदात वाली जगह पर ले गया था.

फोटो में बाईं तरफ निकोल और दाईं तरफ जेन | साभार- फेसबुक

वैंकूवर: कनाडा (Canada) के वैंकूवर (Vancouver) से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया. दरिंदे ने महिला पर चाकू से 47 बार ताबड़तोड़ वार (Stabbed Ex-Girlfriend 47 Times) किए. इसके बाद वह वहीं खड़ा होकर पीड़िता को तड़पता हुआ देखता रहा. उसने महिला का वीडियो बनाया और तब तक रिकॉर्ड करता रहा जब तक पीड़िता के शरीर से खून का आखिरी कतरा नहीं गिर गया.

  1. कोर्ट ने दोषी को सुनाई 15 साल की सजा
  2. धारदार हथियार से की Ex-गर्लफ्रेंड की हत्या
  3. सजा के दौरान दोषी को नहीं मिलेगी पैरोल

Ex-गर्लफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी Ex-गर्लफ्रेंड की हत्या करने वाले शख्स का नाम जेन है. उसने 34 साल की निकोल की बेरहमी से हत्या कर दी. निकोल अपने पीछे एक 10 साल का बच्चा छोड़ गई हैं. कोर्ट ने इस मामले में जेन को दोषी करार देते हुए 15 साल की सजा सुना दी है. इस दौरान उसे एक भी बार पैरोल नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ें- तीन गुनी उम्र के शख्स के प्यार में पागल हुई ये खूबसूरत लड़की, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

VIDEO

इस बात से नाराज था शख्स

पुलिस (Police) के मुताबिक, जेन को जब पता चला कि उससे ब्रेकअप के बाद निकोल किसी दूसरे शख्स को डेट करने लगी है तो वो आग बबूला हो गया. उसने निकोल से बदला लेने की ठान ली. फिर एक दिन वह निकोल को बहाने से अपने साथ ले गया और कार की पिछली सीट पर उसकी हत्या कर दी. जेन ने निकोल पर धारदार हथियार से 47 बार वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई.

सजा देते वक्त जज ने क्या कहा?

आरोपी जेन को सजा सुनाते हुए वैंकूवर कोर्ट के जज ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर अपराध है. इस वारदात के बाद ऐसा लगता है कि जैसे जेन में कोई फीलिंग्स ही नहीं हैं. वह शायद जेन से कभी प्यार ही नहीं करता था. कोई इतना ज्यादा बेरहम कैसे हो सकता है?

ये भी पढ़ें- एक छत के नीचे 3 पिता और मां के साथ रहती थी, बेटी ने सुनाई अनोखे परिवार की दास्तान

गौरतलब है कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान निकोल के दोस्तों के लेटर भी पढ़े गए. निकोल की बेस्टफ्रेंड ऐशले ने लिखा कि काश जेन की मुलाकात निकोल से हुई ही ना होती.

LIVE TV

Trending news