नई दिल्ली: कृषि कानूनों(Farmers Bill) के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन (Farmers Protest) 10 दिनों से जारी है. आज दोपहर 2 बजे सरकार और किसान संगठनों के बीच 5वें दौर की बातचीत होनी है. किसानों से बातचीत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर अहम बैठक हुई. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर(Narendra Singh Tomar), वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल(Piyush Goyal) के साथ लोकसभा स्पीकर ओम बिरला(OM Birla) भी  शामिल रहे.


 


कृषि मंत्री को आंदोलन खत्म होने की उम्मीद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसान आंदोलन के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री (PM) की अध्यक्षता में बैठक हो रही है. इस बैठक में शामिल होने से पहले कृषि मंत्री ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) जल्द खत्म होने की उम्मीद जताई है. कृषि मंत्री, नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कहा 'हमें पूरी उम्मीद है कि किसान सकारात्मक सोच रखते हुए आंदोलन खत्म करेंगे'.


 


किसान आंदोलन से जुड़ी ये खबर भी पढ़ें: Farmers Protest LIVE: किसान नेताओं के तेवर तल्ख, 10 पेज का ड्राफ्ट सौंपा


 


मांगें पूरी नही हुईं तो भारत बंद करेंगे किसान


किसान संगठनों और सरकार के बीच अब से कुछ देर में बातचीत शुरू होगी. करीब 32 किसान संगठनों के लोग मीटिंग के लिए सिंधु बॉर्डर से निकल चुके हैं. तीन लोगों के ग्रुप में करीब 35 लोग बातचीत के लिए जाएंगे. सरकार से बातचीत करने के लिए किसान नेता बस से रवाना हो गए हैं. बैठक से पहले किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें पूरी नही हुईं तो किसान भारत बंद करेंगे.


 


LIVE TV