पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने ट्वीट कर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए थे. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लालू यादव का नंबर भी शेयर किया था, जिसके बाद ट्विटर (Twitter) ने नियमों का उल्लंघन बताते हुए ट्वीट को हटा दिया है. बता दें कि सुशील मोदी ने लालू यादव पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली एनडीए (NDA) की सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेल में बंद होने के बावजूद फोन कर रहे हैं लालू: सुशील मोदी
सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि लालू यादव (Lalu Yadav) एनडीए के विधायकों को फोन कर राजद को सत्ता में लाने की कोशिश कर रहे हैं और विधायकों को मंत्री पद का लालच दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक नंबर भी शेयर किया है, जिससे लालू यादव जेल में बंद होने के बावजूद विधायकों को फोन कर रहे हैं.


LIVE TV


ये भी पढ़ें- Chirag Paswan ने एक बार फिर BJP को 'धर्म संकट' में डाला, फंसा ये पेंच


सुशील मोदी ने ट्वीट में कही थी ये बात
सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर कहा था, 'लालू यादव रांची से एनडीए (NDA) के विधायकों को फोन (8051216302) कर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद देने की बात कर रहे हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'जब मैंने फोन किया तो लालू यादव ने फोन उठाया. इसके बाद मैंने कहा कि जेल से ये गंदी हरकत ना करें, आप सफल नहीं होंगे.'



ये भी पढ़ें- Vijay Sinha को विधान सभा स्पीकर बना BJP ने खेला बड़ा दांव, पिछली सरकार में थे मंत्री


लालू से बातचीत का ऑडियो भी किया था शेयर
इसके बाद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने एक और ट्वीट किया और उन्होंने लालू यादव का एक कथित ऑडियो शेयर किया. उन्होंने दावा किया था कि लालू यादव ने एनडीए विधायक को विधान सभा स्पीकर के चुनाव से हटने की सलाह दी और उन्होंने विधायक को मंत्री पद का ऑफर भी किया. ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक ललन पासवान ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि लालू यादव ने फोन किया था. हालांकि राजद (RJD) ने आरोपों से इनकार किया था.



रांची के रिम्स में चल रहा है लालू का इलाज
चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव शुरू में रांची के होटवार सेंट्रल जेल में बंद थे, लेकिन बाद में उन्हें इलाज के लिए राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में भर्ती कराया गया. पिछले कुछ महीनों से वह रिम्स के निदेशक को आवंटित बंगले में रह रहे हैं, जिसे झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार ने आवंटित किया है. बता दें कि लालू की पार्टी राजद झारखंड में हेमंत सरकार में भागीदार है.


एनडीए ने बिहार में बहुमत के बाद बनाई सरकार
बता दें कि बिहार में विधान सभा चुनाव में एनडीए (NDA) ने 125 सीटों पर जीत दर्ज कर बहुत हासिल की थी. इसके बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुख्यमंत्री बने थे. वहीं मतगणना में महागठबंधन 110 सीटों पर सिमट गई थी, जिसमें राजद (RJD) 75 सीटें हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनी थी.


VIDEO