मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में 2 साल की बच्ची ने गजब की समझदारी दिखाते हुए अपनी मां की जान बचा ली. बेहोश मां की मदद करने में असहाय बेटी रेलवे स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ की कॉन्स्टेबल को उसकी उंगली पकड़कर अपनी मां के पास ले आई, जिसके बाद महिला को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. 2 साल की बेटी के अलावा महिला के साथ 6 महीने की एक दुधमुंही बच्ची भी थी.


मासूम ने समय रहते मां को दिलाई मदद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 2 साल की छोटी बच्ची की समझदारी के बारे में जानकर सभी हैरान हैं. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय (Viral News) बना हुआ है. मासूम ने समय रहते अपनी मां को मदद दिलवाई.


ये भी पढ़ें- आम आदमी पर पड़ी महंगाई की मार, आसमान छू रहे इन जरूरी चीजों के दाम


महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती


सीनियर आरपीएफ ऑफिसर मनोज कुमार ने बताया कि हमारे स्टाफ को एक बच्ची मिली, जो उन्हें अपनी बेहोश मां के पास ले गई. पीड़िता के सभी चेकअप हो गए हैं. एंबुलेंस से उन्हें हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती करवाया गया, वहां उनका इलाज जारी है.



 


VIDEO



उस दिन क्या हुआ था?


जान लें कि रविवार सुबह करीब 8 बजे एक महिला मुरादाबाद स्टेशन पर अचानक बेहोश हो गई. उसके साथ दो बेटियां थी. जिनमें से एक की उम्र करीब 2 साल और दूसरी की उम्र 6 महीने है. मां के बेहोश होने के बाद, पहले तो 2 साल की मासूम बहुत रोई. फिर थोड़ी देर बाद वह उठी और स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ की महिला कॉन्स्टेबल को बुला लाई.


ये भी पढ़ें- दरिंदे ने Ex पर 47 बार किए ताबड़तोड़ वार, खून का आखिरी कतरा निकलने तक बनाया वीडियो


इसके बाद कॉन्स्टेबल ने अपनी टीम के अन्य लोगों को बुलाया और महिला को होश में लाने की कोशिश की. फिर तुरंत एंबुलेंस को फोन करके बुलाया गया और महिला को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.


LIVE TV