Udaipur Tailor Murder Case Latest Updates: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल साहू की नृशंस हत्या के बाद पूरे देश में रोष है. इस हत्याकांड के विरोध में दिल्ली के जंतर मंतर पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के बैनर तले बुधवार को प्रदर्शन हुआ. इस दौरान लोगों ने राजस्थान सरकार और जिहादी मानसिकता के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ करके हत्यारों की फांसी की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिरासत में लिए गये VHP के कार्यकर्ता


नई दिल्ली एरिया DCP ने बताया कि VHP और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का जंतर मंतर पर यह प्रदर्शन बिना अनुमति के हुआ था. इसलिए उन्हें इसे बंद करने की चेतावनी दी गई. प्रदर्शनकारियों को समझाया गया कि इलाके में धारा 144 लगी हुई है, इसलिए वे 5 से ज्यादा संख्या में इकट्ठे नहीं हो सकते. इसके बाद भी जब  VHP कार्यकर्ता नहीं माने तो उन्हें हिरासत में लिया गया. 



30 जून को दिल्ली भर में प्रदर्शन


प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे VHP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कपिल खन्ना ने कहा कि इस जघन्य अपराध की सजा सिर्फ फांसी ही है. राजस्थान में पहले भी जिस तरह से हत्याएं हुईं हैं, वे सरकार और प्रशासन पर सवालिया निशान हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को जगाने के लिए बुधवार को ये छोटा सा प्रदर्शन था. गुरुवार यानी 30 जून को उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ दिल्ली की सभी 30 इकाइयों के कार्यकर्ताओं और हिंदू समाज के लोग प्रदर्शन करेंगे. 


ये भी पढ़ें- International Coverage: 'उदयपुर की घटना पैगंबर विवाद का ही नतीजा है', इस्लामिक देशों ने इस खबर को कैसे छापा?


LIVE TV