नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. #FitIndia से लेकर शहीदों के परिवारों को सम्मान दिलाने के उनके अभियान सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर राजनीतिक गलियारों और आमजन के बीच काफी सराहे गए. किरण रिजिजू का एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किरण रिजिजू सैनिकों के सम्मान में गाना गाते दिख रहे हैं. 


रिजिजू का खास अंदाज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने DG BRO के साथ बॉर्डर एरिया की सड़कों, हाई-वे और अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया. इसके बाद वह भारतीय सेना (Indian Army) के अधिकारियों के बीच पहुंचे. यहां उन्होंने सैनिकों के सम्मान में गाना गाया. ये वीडियो किरण रिजिजू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, 'मैं एक गायक नहीं हूं, लेकिन मैं गर्व से हमारे बहादुर जवानों के लिए गा रहा हूं! डीजी बीआरओ के साथ सड़कों और अन्य बुनियादी ढांचे को देखने के लिए सीमा के दौरे के बाद भारतीय सेना के 62 इंजीनियर रेजिमेंट के कर्मियों के साथ मेरी एक यादगार शाम रही.'


 



 


यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi और Joe Biden के बीच हुई बातचीत पर व्हाइट हाउस ने जारी किया बयान, दी ये जानकारी


बता दें, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने #FitIndia चैलेंज शुरू किया था. जिसके समर्थन में तमाम बड़ी हस्तियों ने भी ट्वीट किए. सोशल मीडिया पर इस पहल को जबरदस्त समर्थन मिला. स्वास्थ्य को लेकर वह हमेशा लोगों को सजग रहने का संदेश देते रहते हैं. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर वर्क आउट के दौरान के तमाम वीडियो देखे जा सकते हैं. इसके अलावा वह साइकिलिंग के लिए भी लोगों को जागरूक करते रहते हैं. गाना गाते हुए उनके वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं.  


LIVE TV