Bride Gave Birth to Child: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स की बीते सोमवार को शादी हुई. लेकिन सुहागरात के अगले दिन दुल्हन के पेट में दर्द हुआ तो ससुराल वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए. लेकिन वहां जाकर उनको जो मालूम चला, वह सुनकर उनके होश उड़ गए. डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन 7 महीने की प्रेग्नेंट है. इसके अगले ही दिन उसने एक बच्ची को जन्म भी दिया. पूरे इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते सोमवार को ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव के युवक की शादी सिकंदराबाद की एक लड़की से हुई थी. धूमधाम से बारात आई. तमाम रस्म और रिवाज के साथ दुल्हन को विदा कराकर ससुराल लाया गया. अचानक सुहागरात के अगले दिन दुल्हन के पेट में तेज दर्द हुआ. यह देखकर ससुराल वाले डर गए और तुरंत उसको दनकौर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए. 


पैरों तले खिसकी जमीन


डॉक्टर ने दुल्हन की जांच शुरू की, जिसमें मालूम चला कि उसकी कोख में 7 महीने का बच्चा है. यह सुनकर ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. अगले दिन उसने एक बच्ची को जन्म दिया. गुस्साए ससुराल वालों ने इसकी सूचना लड़की वालों को दी और उसको रखने से इनकार कर दिया. 


ससुराल वालों से खबर मिलने के बाद लड़की के घरवाले अपनी बेटी और बच्ची को साथ ले गए. लड़के वालों ने पुलिस में फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. लेकिन जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह बात लड़के वालों से छिपाई थी. 


पथरी का ऑपरेशन बताई थी वजह


यह भी मालूम चला कि दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष को बताया था कि लड़की का पथरी का ऑपरेशन हुआ है. इस कारण से उसका पेट थोड़ा फूला हुआ है. मामले में दनकौर पुलिस का कहना है कि उनको इस मामले की सूचना मिली है लेकिन अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. फिलहाल लड़की को उसके घरवाले अपने साथ ले गए हैं.