UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान कल यानी गुरुवार को होगा. पहले चरण के मतदान से पहले सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ क्लिक की गई तस्वीर ट्वीट की है.


सीएम योगी ने तस्वीर ट्वीट कर लिखा..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि विजय सुनिश्चित है.. पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने...कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है. विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है. 



पहले चरण में इन जिलों में होगा मतदान


पहले चरण में यूपी के 11 जिलों की 58 सीटों पर कल (गुरुवार को) मतदान होगा. नोएडा, गाजियाबाद, शामली, मथुरा, अलीगढ़, बागपत, मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर और आगरा में लोग घरों से मतदान के लिए निकलेंगे. मतदान सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे खत्म होगा.



यूपी में 7 चरणों में मतदान


उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा. पहले चरण के लिए 58 सीटों पर 10 फरवरी को, दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी को 55 सीटों पर, 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिए 59 सीटों, चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को 59 सीटों, पांचवें चरण के लिए 61 सीटों पर 27 फरवरी, छठें चरण के लिए 57 सीटों पर 3 मार्च और सातवें और अंतिम चरण के लिए 7 मार्च को 54 सीटों पर मतदान होगा. 10 मार्च को नतीजे आएंगे.


LIVE TV