close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्नाव: बेल पर छूटे मनचले की हरकतों से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा

आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ रेप किया था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में बंद किया था.

उन्नाव: बेल पर छूटे मनचले की हरकतों से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा
पीड़िता ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है.

उन्नाव, दयाशंकर: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के क्या हाल हैं, ये किसी से छुपा नहीं. खबर उन्नाव से है, जहां एक छात्रा ने मनचले से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया है. पीड़िता 12वीं की छात्रा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक रेप का आरोपी है और कुछ दिन पहले ही जेल से बेल पर रिहा हुआ है. 

मामला गंगाघाट थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ रेप किया था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में बंद किया था. आरोप है कि आरोपी युवक जेल से वापस आने के बाद फिर से पीड़ित छात्रा को परेशान कर रहा है और पीड़िता के माता-पिता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज करता है. पीड़िता के परिवार का कहना है कि आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है.

लाइव टीवी देखें

पीड़िता के परिजनों ने एक बार फिर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं, सीओ ने बताया कि अभियुक्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पीड़िता की मां ने बताया कि उन्होंने बीते शुक्रवार को कोतवाली जाकर इस तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. वहीं पीड़िता के पिता ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर बेटी और परिवार की जान की रक्षा की गुहार लगाई है. 

वहीं, पूरे मामले पर सीओ पवन कुमार ने बताया कि परिजनों ने बताया है कि डर के कारण छात्रा ने स्कूल छोड़ा है. सीओ ने बताया कि अभियुक्त को बुलाया जा रहा है. उससे पूछताछ की जाएगी.