मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है और पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं. पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना उसे चुप रहने की धमकी भी दी.


प्रतीकात्‍मक फोटो

शिकायतकर्ता ने पहले पति के निधन के बाद पिछले साल अक्टूबर में वसीम से शादी की थी. तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है.


इस बीच, एक अन्य घटना में ट्रक चालक ने 16 वर्षीय किशोर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. लड़का उसके लिए ट्रक सहायक की नौकरी करता था. क्षेत्रीय अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना शनिवार को शामली जिले में हुई. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.