वाराणसी पहुंचे एक्टर जॉन अब्राहम, शूटिंग के दौरान लगी चोट

इन दिनों वाराणसी के कई जगहों पर सत्‍यमेव जयते-2 की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के एक सीन को शूट करते वक्त उनके हाथ के पंजे में चोट आई थी. 

वाराणसी पहुंचे एक्टर जॉन अब्राहम, शूटिंग के दौरान लगी चोट
वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक्टर जॉन अब्राहम.

वाराणसी: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हैं. वहीं शूटिंग के दौरान जॉन को चोट लग गई. जिसका इलाज कराने के लिए वो एक निजी अस्पताल पहुंचे थे.  

यूपी के इस शहर में है वो खास चर्च, जहां बाइबल के साथ गीता के श्लोक भी देते हैं संदेश  

फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते-2 की चल रही है शूटिंग 
दरअसल, इन दिनों वाराणसी के कई जगहों पर सत्‍यमेव जयते-2 की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के एक सीन को शूट करते वक्त उनके हाथ के पंजे में चोट आई थी. जिसके लिए वो एक प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे. वहां उनका एक्‍सरे और फर्स्ट एड किया गया. जिसके बाद वो वापस लौट गए. 

कॉलेज जा रही छात्रा से चलती टेंपों में बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार  

फैंस के साथ खिंचवायी तस्वीरें
जब जॉन इब्राहिम गुरुवार को अपनी जांच कराने पहुंचे तो उन्होंने मास्क लगाया था. वहां मौजूद लोगों को पहले यकीन ही नहीं हुआ कि इतना बड़ा फ‍िल्‍म स्‍टार हॉस्पिटल में आया होगा. इस दौरान जॉन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटोज भी खिंचवायी. 

पेट्रोल और पॉल्यूशन दोनों की चिंता छोड़िए!, झोपड़ी में रहने वाले ने बना डाली है फ्यूल फ्री बाइक  

फिल्म शूटिंग के लिए यूपी बन रहा पसंद
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ द्वारा प्रदेश में फिल्‍म सिटी बनाने के निर्णय के बाद से बड़े से बड़े निर्माता और निर्देशक यूपी में फिल्‍म बनाने के लिए उत्‍सुक हैं. बडे़-बड़े फिल्म मेकर यूपी में आकर काम करना चाहते हैं. बीते बुधवार को फिल्म मेकर पहलाज निहलानी भी सीएम योगी से मिलने राजधानी लखनऊ पहुंचे थे. जहां वो प्रभु श्रीराम पर आधारित ‘अयोध्‍या की कथा’ नामक एक फिल्‍म बनाएंगे, जिसमें अयोध्‍या की झलक दिखेगी. साथ ही उनकी नई फिल्‍म ‘अनाड़ी इज बैक’ की शूटिंग अगले म‍हीने 21 जनवरी से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में होगी.

WATCH LIVE TV