Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है जिसमें तीन दोस्तों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक तीनों कार से तीर्थ बटेश्वर से अपने घर लौट रहे थे तभी गाय को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई.  इस हादसे के बाद स्थानीय  लोगों ने पुलिस को सूचना दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने जरूरी कार्रवाई की और मृतकों के परिवार को इसकी सूचना दी. तीनों युवकों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां पर हुआ हादसा
ये  पूरा मामला बिजकौली गांव के पास का है. बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के तीन दोस्त विपिन (26) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (30) पुत्र राम अवतार, सूरज (22) पुत्र मुन्नालाल सोमवार रात 9.30 बजे के करीब कार से बटेश्वर की तरफ से घर लौट रहे थे. तभी सामने से आती गाय को बचाने के चक्कर में कार ने अपना संतुलन खो दिया और बाह के बिजकौली में पेड़ से तेजी से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदारी थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. तीनों दोस्त कार में बुरी तरह फंस गए.  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाय को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ. 
 
कार के टकराने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए. क्षतिग्रस्त कार में तीन लोगों के फंसे होने की सूचना पर बाह पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को पुलिस की मदद से बाहर निकाला. तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. तीनों की मौत से उनके परिवार में मातम पसरा हुआ. जानकारी के मुताबिक मृतकों में दो शादीशुदा थे जबकि एक अभी अवविवाहित था.


Jaunpur Encounter: यूपी STF ने मुठभेड़ में ढेर किया बिहार का शूटर , मोनू चवन्नी पर था 1 लाख का इनाम