मथुरा: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व नजदीक है. इसके मद्देनजर मथुरा में तैयारियों जोरों पर हैं. एक तरफ जहां बाजारों में रौनक छाई हुई है. वहीं दूसरी ओर आने वाले लाखों श्रद्धालुओं की सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किये जा रहे हैं. जिला व पुलिस प्रशासन के साथ-साथ श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा को लेकर उच्च स्तर से भी कोई कोताही नहीं बरती जा रही है. इसी के चलते सोमवार को एडीजी जोन आगरा ने मथुरा पहुंचकर श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा का जायजा लिया, जिसके बाद अधीनस्थ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैयारियों को लिया जायजा
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एडीजी जोन आगरा अनुपम कुलश्रेष्ठ मथुरा पहुंची. यहां पर एडीजी ने आईजी,एसएसपी और अन्य अधीनस्थ अधिकारियों के साथ श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में जानकारी लेते हुए. आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसके निर्देश दिए दिए.


श्रद्धालुओं को न हो परेशानी 
7 सितंबर को श्री कृष्ण जन्माष्टमी मथुरा में मनाई जा रही है इसको लेकर शासन के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन द्वारा व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं. एडीजी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर मथुरा श्रीकृष्ण जन्मस्थान के सभागार में समीक्षा बैठक की. इसके बाद एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ ने आईजी ,एसएसपी और जन्मभूमि की व्यवस्थाओं में लगे पुलिस कर्मचारी और अधिकारियों के साथ जन्माष्ठमी पर अन्य जगहों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थलों के अधिकारियों से भी जानकारी ली. वहीं एडीजी आगरा अनुपम कुलश्रेष्ठ ने बताया कि मथुरा आने वाले किसी भी श्रद्धालुओं को किसी भी तरीके की कोई परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा.


Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?