Manish Gupta/Agra: ताजनगरी आगरा में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां पेशी में लेकर आई हिमाचल प्रदेश की पुलिस एक कैदी को हथकड़ी पहनाकर वीआईपी ट्रीटमेंट देती दिखी. हिमाचल प्रदेश की पुलिस कैदी को हथकड़ी पहनाकर ताजमहल के अंदर ले गई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला
दरअसल, आगरा के पर्यटन स्थल ताजमहल अभी चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योकि मंगलवार को ताजमहल के पूर्वी गेट पर एक अजीबोगरीब और हैरतअंगेज दृश्य देखने को मिला. यहां एएसआई के कर्मचारियों ने कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया था पर उसके साथ  पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. यह घटना तब शुरू हुई जब हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक कैदी को पेशी पर लाया गया. पुलिसकर्मियों के साथ ताजमहल घूमने की इच्छा रखते हुए, कैदी हथकड़ी लगाए हुए सीधे ताजमहल के पूर्वी गेट पर पहुंच गया. यह दृश्य देखकर लोग हैरान रह गए क्योंकि ना ही पुलिसकर्मियों ने उसकी हथकड़ी पकड़ी और न ही उसे किसी और तरह की पाबंदी में रखा गया था. कैदी बड़े आराम से खुले आसमान के नीचे टहलता हुआ नजर आ रहा था.   


कैमरे में कैद की हरकते
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने ना केवल कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने दिया, बल्कि वे उसके साथ एक मेहमान की तरह व्यवहार कर रहे थे. स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने इस अजीबोगरीब हरकत को अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पुलिसकर्मियों ने कैमरा छिनने की कोशिश की थी. 


ये भी पढ़े-  Kanpur News: कानपुर चमड़ा फैक्ट्री में दो मजदूरों की मौत, गुस्साए कर्मियों ने तोड़े वाहन, भागे कारखाने के अफसर