Kanpur News: कानपुर चमड़ा फैक्ट्री में दो मजदूरों की मौत, गुस्साए कर्मियों ने तोड़े वाहन, भागे कारखाने के अफसर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2350831

Kanpur News: कानपुर चमड़ा फैक्ट्री में दो मजदूरों की मौत, गुस्साए कर्मियों ने तोड़े वाहन, भागे कारखाने के अफसर

Kanpur News: लेदर फैक्ट्री में दो मजदूरों की ईटीपी टैंक से गिरने से मौत हो गई. इस हादसे के बाद से फैक्ट्री में हड़कंप मच गया. यह मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर में स्थिति प्राची लेदर फैक्ट्री का है.... 

Kanpur Leather Factory

आलोक कुमार /कानपुर: कानपुर से एक खबर सामने आ रही है जहां लेदर फैक्ट्री में दो मजदूरों की ईटीपी टैंक से गिरने से मौत हो गई. इस हादसे के बाद से फैक्ट्री में हड़कंप मच गया. फैक्ट्री प्रबंधन और मजदूरों ने दोनों मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. नाराज मजदूरों ने फैक्ट्री में जमकर हंगामा किया और तोड़ फोड़ की. तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स को फैक्ट्री में तैनात कराया गया. बता दें कि दोनों मजदूर एक ही गांव के रहने वाले थे और एक साथ ही फैक्ट्री में काम करने जाते थे. परिजनों को सूचना दे दी गई है. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरु की. यह मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर में स्थिति प्राची लेदर फैक्ट्री का है.

फ़तेहपुर हादसा
फ़तेहपुर से भी एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जहां तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक पर सवार मां-बेटे को टक्कर मारी. इस हादसे के बाद मां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हाइवे पर भरा बारिश का पानी इस हादसे की वजह बना. रिश्तेदारो के घर से वापस जा रहे थे जब उनके साथ यह हादसा हुआ. यह हादसा खागा कोतवाली के नेशनल हाईवे-2 के बाईपास धर्मकाटे के पास का है.  

Trending news