आगरा- उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक छोटी बच्ची को वीडियो गेम दिखाने के बहाने से पड़ोसी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद बालिका ने अपनी मां को सारी बात बताई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में डाला. इन सब में दंग करने वाली बात ये है कि एक महिने बाद उस युवक की शादी होने वाली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर पर कोई नहीं था
दअसल, घटना एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की है. जहां पांच साल की बच्ची अपने पड़ोसी के घर खेलने गई थी. उस समय घर में सिर्फ आरोपी खेतपाल मौजूद था, बाकि घर वाले कुछ ना कुछ काम से घर से बहार गए थे. सबसे पहले आरोपी ने उस बच्ची को एक कमरे में बंद कर के थोड़ी देर वीडियो गेम खिलाया. वीडियो गेम खिलाने के कुछ देर बाद उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया. 


रोते-रोते घर पहुंची 
इसके बाद बालिका दर्द के मारे रोते-रोते घर पहुंची तो उसकी मां ने उस से चुप कराया और सारी बात पूछी. जिसके बाद बच्ची ने मां को आपबीती बताई. यह सुने के बाद बच्ची की मां उसे लेकर आरोपी के घर शिकायत करने पहुंची लेकिन वो घर पर नहीं मिला. 


आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
जब आरोपी अपने घर पर नही मिला तो मां अपनी बेटी को लेकर पास के थाने पहुंची और वहां जा कर आरोपी खेतपाल के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद आरोपी खेतपाल को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया. इन सब के बीच ये बात पता चली कि आरोपी की एक महीने बाद शादी होने वाली थी.
 


और पढ़ें- UP Petrol Diesel Prices: यूपी में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में उछाल, मुख्य शहरों में ये हैं नए दाम



Aaj Ka Rashifal: विदेश यात्रा पर जा सकते हैं ये जातक, मिलेगी बिजनेस में खुशखबरी, पढ़ें सभी राशियों का हाल