Aaj Ka Rashifal: विदेश यात्रा पर जा सकते हैं ये जातक, मिलेगी बिजनेस में खुशखबरी, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2263424

Aaj Ka Rashifal: विदेश यात्रा पर जा सकते हैं ये जातक, मिलेगी बिजनेस में खुशखबरी, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka 2024 Rashifal 25 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 मई, दिन रविवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 25 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 May 2024, दिन रविवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. कहीं पर पैसा निवेश करने से बचें. महिलाएं अपनी सेहत का ध्यान रखें. काम के सिलसिले में  बाहर जा सकते है. नई गाड़ी खरीदने की सोच सकते हैं.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. बिजनेस में छोटे  व्यापारियों को लाभ होगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो  सकता है.दोस्तों के साथ बाहर जाना हो सकता है.  छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  खेल जगत से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.कोर्ट कचहरी के मामले में किसी पर भी अत्यधिक भरोसा न करें.कहीं पर पैसे का निवेश करने से बचें. छोटी–छोटी यात्राओं को करने के अवसर आ सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा. लेखन से जुड़े लोगों को सम्मान मिल सकता है. युवा आज अपने गुस्से पर काबू रखें,किसी से झगड़ा हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. शोध से जुड़े छात्रों को सफलता मिलेगी.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज नौकरी में तरक्की की खुशखबरी मिल सकती है. दोस्तों के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद फायदा हो सकता है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं.परिवार में कोई शुभ घटना कर सकती है. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को फायदा मिलेगा. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. युवा गुस्से पर काबू रखें.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए रविवार का दिन कुछ तनावपूर्ण हो सकता है. बिजनेस मध्यम रहेगा. समाज में सम्मान मिलेगी.कार्य क्षेत्र में कुछ विघ्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. पुराने दोस्तों के साथ मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें, गर्मी से खराब हो सकती है. राजनीति में पद व प्रतिष्ठा बढ़ेगी. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज किसी रिश्तेदार का घऱ पर आना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. छात्र पढ़ाई में मन लगाएंगे. आध्यात्मिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को कोई सरकारी सहायता मिल सकती है.नौकरी में तरक्की हो सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. 

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा, पर बचकर रहें, किसी से विवाद हो सकता हैा. छात्र अपनी पढ़ाई पर दें. परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है. बाहर जाना पड़ सकता है.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news