Swami Prasad Maurya: आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, भीड़ से आए शख्स ने किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2233093

Swami Prasad Maurya: आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, भीड़ से आए शख्स ने किया हमला

Shoe Attack on Swami Prasad Maurya: आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, भीड़ से आए शख्स ने किया हमला

Swami Prasad Maurya Shoe Attack

Shoe thrown at Swami Prasad Maurya: आगरा में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया है. भीड़ से आए शख्स ने किया हमला. स्वामी प्रसाद मौर्य पर यह हमला उनकी एक सभा के दौरान किया गया. स्वामी प्रसाद सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी एक युवक आगे बढ़ा और मंच की ओर जूता फेंका. हालांकि जूता मंच पर बने डायस पर जाकर लगा और स्वामी प्रसाद बाल-बाल बच गए. लेकिन पुलिस ने उस हमलावर को दूसरा जूता फेंकने के पहले ही पकड़ लिया. वो लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद और योगी सरकार जिंदाबाद के नारे लगा रहा था. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य भाषण दे रहे थे, तभी एक शख्स भीड़ के बीच से उठता है, वो तपाक से अपना एक जूता निकालता है और उनकी ओर फेंकता है. हालांकि वो जूता डायस से टकरा जाता है. स्वामी प्रसाद मौर्य को कुछ पता लग पाता, इसी बीच वो शख्स दूसरा जूता निकालकर फेंकने की कोशिश भी करता है, लेकिन नाकाम रहता है. हमले के बीच उसे पुलिस और कार्यकर्ताओं के द्वारा पकड़ लिया जाता है.

इससे पहले अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने फतेहाबाद में स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को रोक कर काले झंडे दिखाए. मौर्य की गाड़ी पर नीली स्याही फेंकी गई. स्वामी प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद जैसे उत्तेजक नारों के बीच पुलिस से तीखी तकरार भी हुई. सौरभ शर्मा, मनीष पंडित, अंकित चौहान के संयुक्त नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद के नारे लगाए.

भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में फतेहाबाद चौराहे पर गूंजे जय श्री राम के नारे. स्वामी प्रसाद मौर्य अपने काफिले के साथ मौके देख भागे
प्रशासन की सख्त रोक के बावजूद हिंदू महासभा पहुंची फतेहाबाद चौराहे पर इंस्पेक्टर डौकी इंस्पेक्टर बाह, इंस्पेक्टर फतेहाबाद एसीपी फतेहाबाद की मौजूदगी हिंदू महासभा का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

Video-  Agra news: आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूतों से हमला, वीडियो हुआ वायरल

Trending news