प्रमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में बहराइच से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसी. घटना में बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई. ये हादसा माइल स्टोन 59 पर हुआ. जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन अधिकारी पहुंचे. घायलों को शिकोहाबाद और सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सड़क हादसे में चार दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए जिनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है. एस डी एम सिरसागंज की मांने तो तीन लोगों की मौत हो चुकी है. इस हादसे का सीएम योगी ने संज्ञान लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों को शिकोहाबाद और सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यात्रियों की मानें तो बस में 125-150 यात्री सवार थे. ज्यादातर यात्री बहराइच जिले के पयागपुर गांव के रहने वाले हैं. हादसे के वक़्त सभी सो रहे थे.  मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग 8 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया.   बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है.


बस में सवार थी 120 सवारियां
घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह, सिरसागंज एसडीएम सत्येंद्र सिंह, इंस्पेक्टर नगला खंगर गिरीश कुमार मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि  बस में 120 लोग सवार थे. घायलों को अस्पतालों में भिजवाया गया. बाकी सवारियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य स्थान भिजवाया गया है. सिरसागंज एसडीएम सत्येंद्र सिंह ने कहा कि ड्राइवर की झपकी आने से हादसा हो सकता है. 


सीएम योगी ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद फिरोजाबाद में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.  मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.


UP Rain Alert: बांदा, प्रयागराज, चित्रकूट समेत इन जिलों में झूमकर बरसेंगे बादल, बारिश और वज्रपात का अलर्ट