इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस को बाइक सवार का चालान करना भारी पड़ गया. बाइक का चालान करने पर पहले को युवक ने ही पुलिसकर्मियों के साथ विवाद शुरू कर दिया. उसके बाद युवक की पत्नी ने पुलिस कर्मियों को धमकी दे डाली और कहा 'अगर मेरे पति को कुछ हुआ तो वर्दी उतरवा दूंगी'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
दरअसल इटावा के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र में पक्का बाग तिराहे पर शुक्रवार की सुबह पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक युवक की बाइक पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोक ली और युवक से गाड़ी के कागजात मांगे. गाड़ी के कागजात ना होने पर पुलिस ने बाइक का चालान काट दिया. तभी युवक और पुलिसकर्मियों के बीच मौके पर ही चालान को लेकर विवाद हो गया. झड़प के बीच ही युवक की अचानक से तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां युवक के घर की महिलाओं ने जमकर बवाल काटा और पुलिस कर्मियों को धमकी दे देते हुए कहा कि 'अगर मेरे पति को कुछ हुआ तो वर्दी उतरवा दूंगी'. 


चालान पर विवाद 
इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के रहने वाले सुनील कुमार नाम के युवक की शुक्रवार को पुलिस से चालान को लेकर झड़प हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक की बाइक के कागजात ना होने पर उसे 5 हजार का चालान पकड़ा दिया था. इसी बात को लेकर युवक और पुलिस कर्मियों के बीच जमकर विवाद हो गया था. 


अस्पताल पहुंचा युवक  
चालान को लेकर थाना शहर कोतवाली की पुलिस से विवाद के बीच में ही अचानक से युवक की तबीयत बिगड़ने लगी. इसकी बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने युवक को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया यहां डॉक्टर की देखरेख में युवक का इलाज चल रहा है. 


पत्नी की पुलिस को धमकी
युवक की जानकारी लगते ही युवक की पत्नी के साथ रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे. यहां युवक की हालात देख सभी घवरा गए और आक्रोश में आकर पुलिस को ही धमकी दे डाली. जानकारइ के अनुसार घर की महिलाओं व पत्नी ने पुलिस कर्मियों को जमकर खरी खोटी सुनाई और पुलिसकर्मियों को धमकी देते हुए कहा कि 'अगर मेरे पति को कुछ हुआ तो आप लोगों की वर्दी उतरवा दूंगी'. 


युवक को आया था हार्ट अटैक  
युवक की पत्नी का कहना है कि उसके पति को एक दिन पहले हार्ट अटैक आया था. इसका इलाज भी चल रहा था. महिला ने पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा पुलिसकर्मियों द्वारा गाड़ी का चालान करना तो ठीक था. लेकिन मारपीट करने का अधिकार पुलिस को नहीं है.


Watch: मधुमिता की 3 चुनिंदा कविताएं, जो श्रोताओं में भर देती हैं देशभक्ति का जोश- देखें Video