Baghpat  News: आजकल के जमाने में इंसानों में भले ही इंसानियत खत्म हो रही हो. लेकिन कभी-कभी कुछ जानवर भी इंसानियत दिखा देते हैं. उत्तर प्रदेश के बागपत में ऐसी ही एक घटना सामने आई है. यहां थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र में बंदरों के एक झुंड ने एक मासूम बच्ची को एक दरिंदे की हवस का शिकार होने से बचा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 दरअसल थाना सिंघावली अहीर इलाके में एक युवक  6 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ गंदा काम करने के इरादे से अपने साथ ले गया. कुछ दूर जाने पर उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिये, तभी बंदरों के एक झुंड ने हवस के दरिंदे पर हमला कर दिया. बंदरों के हमले से युवक बुरी तरह डर गया और मौके से भाग खड़ा हुआ. इस तरह बंदरों की वजह से एक नाबालिग बच्ची दुष्कर्म का शिकार होने से बच गई.   
 
परिजनों ने पुलिस में की शिकायत  
पीड़ित बच्ची ने घर आकर अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 


बच्ची को ले जाते CCTV फुटेज मिला
युवक द्वारा पीड़ित बच्ची को अपने साथ ले जाने का सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस को मिला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक 6 साल की मासूम को पहले मस्जिद वाली गली में लगा और फिर बच्ची को बाहर खड़ा कर एक घर में घुस गया. थोड़ी देर में युवक बाहर आया और फिर बच्ची को अपने साथ सुनसान जगह पर ले जाने लगा. कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद उसने बच्ची के कपड़े उतारने शुरू कर दिये. 


ये भी पढ़ें: स्कूली बच्चों ने टीवी सीरियल देख बुनी किडनैपिंग की कहानी, पर एक चूक भारी पड़ी, पुलिस ने कर दिया खुलासा


बंदरों ने हमला कर बच्ची को बचाया
परिजनों ने पुलिस को बताया कि इससे पहले वह युवक बच्ची के साथ कुछ अनहोनी कर पाता बंदरों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया, और युवक को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा. 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Meerut Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी देखें:  मुरादाबाद में दो गुटों के झगड़े में चले देसी बम, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV Video