नई दिल्ली/ लखनऊ: नेता जी मुलायम सिंह के बाद अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित सरकारी बंगला छोड़ दिया है. बंगला खाली करने के आखिरी दिन अखिलेश यादव ने पूरे परिवार के साथ बंगले को छोड़ दिया. अखिलेश यादव नए बंगले में शिफ्ट होने तक वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रहेंगे. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने का आदेश के बाद अखिलेश यादव और मुलायम सिंह ने अपना बंगला खाली करने के लिए और समय की मांग की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



अंसल एपीआई होगा नया पता
यादव परिवार का अब नया पता लखनऊ में अमर शहीद पथ से लेकर सुल्तानपुर रोड तक फैली आधुनिक टाउनशिप अंसल एपीआई में होगा. समाजवादी अखिलेश यादव तथा मुलायम सिंह यादव लखनऊ में करोड़ों की कीमत वाले विला में रहेंगे. हालांकि अभी विला का काम पूरा नहीं हुआ हैं. 


 



अभी VVIP गेस्ट हाउस में रहेंगे अखिलेश
दरअसल, अभी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का विला तैयार नहीं हुआ है. उसमें अभी फिनिशिंग का काम चल रहा है. नए आशियाने में रंग रोगन का काम तेजी से चल रहा है. इसलिए काम पूरा होने तक अखिलेश अपने परिवार के साथ वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रहेंगे. 


दो विला मिलाकर बन रहा है अखिलेश का आशियाना
सुल्तानपुर रोड तक फैली आधुनिक टाउनशिप अंसल एपीआई के सेक्टर सी 2 में कार्नर से दो विला नंबर 90 और 91 को जोड़कर अखिलेश का आवास और आफिस तैयार कराया जा रहा है. चार बेडरूम वाले लग्जरी विला को आपस में जोड़ा अखिलेश का नया आशियाना तैयार किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, विला नंबर- 90 में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आफिस होगा. 


सरकारी बंगले से हटाए महंगे शीशे
अखिलेश यादव के सरकारी बंगले से उनकी खिड़की और जिम तक तोड़ दिया गया है. खिड़की में जहां बाहर से लाया गया कांच लगा था तो वहीं जिम के तमाम उपकरण भी निकाल लिए गए हैं. अब बंगले में सिर्फ जिम के शेड बचे दिखाई दे रहे हैं.