"तांडव'' पर बवाल मचने के बाद सकते में आए मेकर्स ,हटाएं जाएंगे विवादित दृश्य
Advertisement

"तांडव'' पर बवाल मचने के बाद सकते में आए मेकर्स ,हटाएं जाएंगे विवादित दृश्य

  निर्देशक अली अब्बास जफर की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर काफी हंगामा हो रहा है.  तांडव वेब सीरीज में हिंदू देवताओं के अपमान को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. बीजेपी नेता इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की लागातार मांग कर रहे हैं.

तांडव सीरीज का पोस्टर

मुंबई:  निर्देशक अली अब्बास जफर की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर काफी हंगामा हो रहा है.  तांडव वेब सीरीज में हिंदू देवताओं के अपमान को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. बीजेपी नेता इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की लागातार मांग कर रहे हैं. वहीं अब निर्देशक अली अब्बास जफर ट्वीट कर आपत्तीजनक सीन को हटाने की बात कर रहे हैं. 

 

 

जफर ने अपने ट्वीट में बताया कि ''हम आप सभी के साथ एक अपडेट  शेयर करना चाहते हैं . हम उन चिंताओं का समाधान निकालने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के साथ लागातार जुड़ें हुए हैं. हम आपके सपोर्ट को महत्व देते हैं और जल्द ही इसका समाधान निकालना चाहते हैं''. 

''मेकर्स पर लगाया जाए रासुका''
वहीं मेरठ के पल्लवपुरम कैंप कार्यालय पर पहुंचे उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने कहा, "वेब सीरीज के द्वारा जो अभी देखने में आया है कि टीवी के माध्यम से भगवान शंकर जी और भगवान श्री राम जी का माखौल उड़ा रहे हैं.  ऐसे में जो भी यह नाटक करने वाले कलाकार हैं और जो यह संस्था है. इस संस्था को तत्काल बैन कर दिया जाए.  नाटक करने वालों को गिरफ्तार करके जेल के अंदर रासुका के तहत भेजना चाहिए, ताकि कोई भी इस प्रकार की हरकत न कर सके."

ये भी देखें: 

Video: विस्तार से जानिए कि आखिर क्यों मच रहा है 'तांडव' पर बवाल?

यूपी के राज्य मंत्री की मांग, तांडव के मेकर्स पर लगाई जाए रासुका

 

Trending news