Aligarh News: पत्नी की हत्या के बाद शव को संदूक में भरकर लगाने जा रहा था ठिकाने, तभी पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1925004

Aligarh News: पत्नी की हत्या के बाद शव को संदूक में भरकर लगाने जा रहा था ठिकाने, तभी पुलिस ने धर दबोचा

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में पति और उसके परिवार ने मिलकर की पत्नी की हत्या. लाश को संदूक में भर कर ठिकाने लगाने के प्रयास में पुलिस ने पकड़ा. दो महिने पहले हुई थी शादी. जानें पूरा मामला...

 

aligarh news

प्रमोद कुमार/ अलीगढ: यमुना एक्सप्रेसवे पर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया.पति अपनी पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने ले जा रहा था नोएडा. शव को बक्से में बंद कर नोएडा ले जा रहे पति को पुलिस ने पकड़ा. दो महीने पहले हुई थी शादी. नवविवाहिता की पति ने की हत्या. मृतका के परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी शिकायत. क्वार्सी थाना पुलिस कर रही मामले की जांच. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने बताया कि थाना क्वार्सी इलाके में रहता है आरोपी पति. 

उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ जनपद के क्वार्सी थाना इलाके के रहने वाले एक पति ने पत्नी की हत्या की और उसके बाद शव को बोरे में बांधकर उसे बक्से में बंद कर दिया. कार में बक्से को रखकर लाश को ठिकाने लगाने के लिए नोएडा ले जा रहा था पति. जब इस बात की जानकारी मायके वालों को हुई तो उन्होंने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने कार का पीछाकर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने कार से एक महिला समेत आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक सहयोगी फरार होने में कामयाब रहा. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

भाई ने की शिकायत
नगला पटवारी क्षेत्र के रहने वाले राजू ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहन बुशरा की शादी 2 महीने पहले आजाद नगर के रहने वाले अमान के साथ हुई थी. ससुराल पक्ष के लोग अक्सर बहने के साथ मारपीट करते थे. वो लोग मेरी बहन को जान से मारने की धमकी देते थे. शुक्रवार को कुछ लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि बुशरा की हत्या कर दी है और उसकी लाश को बोरे में बाधकर बक्से में रखकर  ठिकाने लगाने नोएडा जा रहे हैं.  इसके बाद राजू के द्वारा तत्काल क्वार्सी पुलिस को जानकारी दी. मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच की. 

ये खबर भी पढ़ें- Greater Noida accident: ग्रेटर नोएडा रोड एक्सीडेंट में पांच की मौत, दिल्ली से झारखंड जा रहा था परिवार

 

क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना क्वार्सी के मोहल्ला वाहिद नगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मौत के बाद मृतका के परिजनों द्वारा दहेज हत्या की तहरीर दी गई है. तहरीर के आधार पर थाना क्वार्सी में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है. आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है. विधिक कार्रवाई प्रचलित है

Trending news