अब इस नाम से जाना जाएगा अलीगढ़, जिला पंचायत बोर्ड बैठक में प्रस्ताव हुआ पास
Advertisement

अब इस नाम से जाना जाएगा अलीगढ़, जिला पंचायत बोर्ड बैठक में प्रस्ताव हुआ पास

 जिला पंचायत की अहम बोर्ड बैठक के सात प्रस्तावों पर मात्र तीन मिनट में ही मुहर लग गई. किसी भी सदस्य ने प्रस्तावों को लेकर सहमति देने में कोई आपत्ति नहीं जताई.

अब इस नाम से जाना जाएगा अलीगढ़, जिला पंचायत बोर्ड बैठक में प्रस्ताव हुआ पास

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का नाम बदलने को लेकर एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है. सोमवार को नवगठित जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में जिले का नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने के प्रस्ताव को पास किया गया. सदन में मौजूद जिला पंचायत सदस्यों व जनप्रतिनिधियों ने इस पर अपनी सहमति जताई. अब ये प्रस्ताव शासन को भेजा गया है.

सभी सदस्यों, ब्लाक प्रमुख, विधायकों से मांगे सुझाव 
नवगठित जिला पंचायत की दूसरी बोर्ड बैठक सोमवार को जिला पंचायत परिसर के गोविंद वल्लभ पंत सभागार के किसान भवन में आयोजित हुई. अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह ने सभी सदस्यों, ब्लाक प्रमुख, विधायकों से उनके सुझाव मांगे. सभी सदस्यों की सहमति पर सदन ने प्रस्ताव को मंजूरी दी.

छोटी बच्ची के खतरनाक स्टंट देख अटकी लोगों की सांसें, लड़की की फ्लेक्सिबिलिटी देख हो जाएंगे हैरान

इन प्रस्तावों पर भी लगी मुहर
इसके अलावा जिला पंचायत सदस्यों ने धनीपुर मिनी एयरपोर्ट का नाम पूर्व सीएम कल्याण सिंह के नाम पर रखे जाने, स्व. राजा बलवंत सिंह के नाम से द्वार बनवाने, एक नई चीनी मिल की स्थापना कराए जाने के प्रस्ताव पर भी मुहर लगी. जिला पंचायत की अहम बोर्ड बैठक के सात प्रस्तावों पर मात्र तीन मिनट में ही मुहर लग गई. किसी भी सदस्य ने प्रस्तावों को लेकर सहमति देने में कोई आपत्ति नहीं जताई.

शासन के पास भेजा गया प्रस्ताव
अलीगढ़ जिला पंचायत की अध्यक्ष विजय सिंह के पति ठाकुर श्योराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अलीगढ़ जिला पंचायत की हुई बोर्ड की बैठक में अलीगढ़ का नाम हटाकर हरिगढ़ करने का सबसे बड़ा प्रस्ताव आया है. प्रस्ताव पास होने के सवाल के जवाब में जिला पंचायत अध्यक्ष के पति ने कहा कि आज आए सभी प्रस्तावों को मुख्यमंत्री के पास भेजा जाएगा और वहां से जो भी सरकार का आदेश होगा उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बाराबंकी में बीजेपी और सपा पर जमकर बरसे सतीश मिश्रा, कहा- किसी भी पार्टी से नहीं करेंगे कोई गठबंधन

WATCH LIVE TV

Trending news