अभिषेक माथुर/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भाजपा से पूर्व महापौर शकुंतला भारती का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें पूर्व महापौर थाना क्वार्सी के इंस्पैक्टर को खरी-खोटी सुनाती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में साफ तौर पर सुना और देखा जा सकता है कि महापौर के तेवर तीखे हैं और वह इंस्पैक्टर को बेतुके बोलों से नवाज रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महापौर शकुंतला भारती का गुस्सा
पूर्व महापौर क्वार्सी थाने के इंस्पैक्टर से कह रही हैं कि अगर आपकी बेटी से छेड़खानी हो, तो कैसी रहेगी? इतना ही नहीं हिन्दुत्व की आवाज उठाने वाली महापौर शकुंतला भारती खाकी वर्दी पहने इंस्पैक्टर को कह रहे हैं कि अपराधी अपराध कबूल कर रहा है, लेकिन तुम जिद्दी अड़ियल घोड़े की तरह खड़े हुए हो.


जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, शहर के रामघाट रोड स्थित टीकाराम कन्या महाविद्यालय के पास तीन युवक सोशल मीडिया के लिए प्रैंक वीडियो बना रहे थे. एक युवक छात्राओं को डराने के लिए गौरिल्ला की ड्रैस पहने हुए था, जबकि दो युवक वीडियो शूट कर रहे थे. गौरिल्ला बने युवक को देखकर छात्राएं डर-डर कर भाग रही थीं. इसी दौरान अफवाह फैला दी गई कि स्कूल की छात्राओं से छेड़खानी की जा रही है. 


 प्रैंक वीडियो बनाना पड़ा भारी
मौके पर इकठ्ठे हुए आसपास के लोगों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया और प्रैंक वीडियो बनाने का भूत मौके पर ही उतार दिया. बाद में थाना क्वार्सी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों को पकड़कर थाने ले आई. इसी बीच सूचना मिलते ही भाजपा की पूर्व महापौर शकुंतला भारती सहित तमाम हिन्दूवादी नेता थाने पहुंच गये. थाने में तीनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर पूर्व महापौर की थाने के इंस्पैक्टर विजयकांत शर्मा से तीखी नोंकझोंक भी हुई. 


जो रक्षक हैं, वो ही भक्षक हो गये हैं
आवेश में आईं पूर्व महापौर थाने में सभी पुलिसकर्मियों के सामने इंस्पैक्टर को अपने बेतुके बोलों से नवाजती रहीं. उन्होंने इंस्पैक्टर से कहा कि तहरीर दे रहे हैं. उसके बाद कार्रवाई नहीं करोगे, तो नाक में नकेल करा देंगे, शर्म नहीं आती. जो रक्षक हैं, वो ही भक्षक हो गये हैं. अपराधी अपराध कबूल करता है, लेकिन आप जिद्दी अड़ियल घोड़े की तरह खड़े रहते हो. बिल्कुल नहीं होगा ये काम. 


पूर्व महापौर के बेतुके बोल
पूर्व महापौर ने इंस्पैक्टर से कहा कि अगर उनकी बेटी के साथ कोई गंदी हरकत करेगा तो कैसी लगेगा. इंस्पैक्टर भाजपा नेता को बार-बार कड़ी कार्रवाई किये जाने का आश्वासन भी देते दिखाई दिये. लेकिन पूर्व महापौर इंस्पैक्टर की एक न सुनती दिखाई दीं. बाद में भाजपा की पूर्व महापौर थाने में ही यू ट्यूबरों की क्लास लगाने खुद बैठ गईं. महापौर को जब पता चला कि छेड़छाड़ करने वाले तीनों युवक हिन्दू ही हैं और उनके नाम बादशाह, ललित व रवि हैं, तब जाकर उनका पारा कम हुआ और इसके बाद वह थाने से चली गईं. वहीं, पुलिस ने तीनों युवकों को शांतिभंग में पाबंद कर जेल भेज दिया.


यह भी पड़ें: Aligarh News: 25 लड़कियों को शिकार, सेना से बर्खास्त, मेट्रीमोनियल साइट से जाल बिछाता था आशिकमिजाज शहबाज


यह भी पड़ें: पिता ने नाबालिग बेटे को कार की चाबी देने से किया इनकार, चाकू से गोद डाला, विजिलेंस में तैनात थे पिता