Aligarh News: 25 लड़कियों को शिकार, सेना से बर्खास्त, मेट्रीमोनियल साइट से जाल बिछाता था आशिकमिजाज शहबाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2428671

Aligarh News: 25 लड़कियों को शिकार, सेना से बर्खास्त, मेट्रीमोनियल साइट से जाल बिछाता था आशिकमिजाज शहबाज

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने सारी हदें पार करते हुए तकरीबन दो दर्जन से अधिक युवतियों का आर्थिक और शारीरिक शोषण किया. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Aligarh Latest News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने सारी हदें पार करते हुए तकरीबन दो दर्जन से अधिक युवतियों का आर्थिक और शारीरिक शोषण किया. आरोपी खुद को भारतीय सेना में मेजर के पद पर कार्यरत बताता था. आरोपी का नाम शहबाज है जो कि लड़कियों के सामने हर्षित चौधरी बनकर जाता था. मामले का खुलासा झारखंड की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर हुआ है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस द्वारा की गई जांच में उसके मोबाइल में से 25 लड़कियों के नंबर निकले हैं. वहीं पुलिस भी शहबाज के ऊपर सभी 25 लड़कियों का आर्थिक और शारीरिक शोषण करने के आरोप में जांच आगे कर रही है. 

जारी हुआ बी-वारंट 
झारखंड की युवती द्वारा शिकायत करने के बाद गिरफ्तार हुए आरोपी शहबाज को अब बी-वांरट पर लाकर पूछताछ करेगी. ध्यान रहे कि शहबाज के फोन में से 25 लड़कियों के नंबर मिले हैं. सभी को धोखे में रखते हुए शहबाज ने उनका शारीरिक शोषण किया. बाद में किसी जरूरी के काम के बहाने पैसे लेकर भाग निकला. 

सेना में था कार्यरत
आपको बता दें कि अलीगढ़ के मौलाना आजाद नगर का रहने वाला शहबाज भारतीय सेना में कार्यरत था. लेकिन जहां भी शहबाज को तैनाती मिलती थी. वहां वह अपने आप को हर्षित चौधरी भारतीय आर्मी में मेजर बताकर लड़कियों को अपना जांल में फंसा लेता था. अपनी इन्हीं कामों की वजह से शहबाज को जून को सेना में से बर्खास्त कर दिया था. 

कैसे पता चला
दरअसल शहबाज ने डेढ़ साल पहले झारखंड की एक युवती से मेट्रीमोनियल वेबसाइट की मदद से नाम छुपाकर मंदिर में जाकर शादी की थी. शादी के बाद वह यवती के साथ झारखंड के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगा. लेकिन जैसे जैसे समय बीता शहबाज का युवती व हिंदू धर्म के प्रति व्यवहार बदलता गया. आरोपी रोजाना युवती के साथ मारपीट व गालीगलौज करता था. यही नहीं युवती के मना करने पर भी वह उसके साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक संबंध बनाता था. 

ऐसे आया पकड़ में
शहबाज को गुजरात पुलिस ने वंदे भारत ट्रेन में एख बैग चोरी करने के आरोप में पकड़ा था. जहां जांच करने पर पता चला कि शहबाज ने फर्जी आधार कार्ड बनवाकर अपनी पहचान बदलकर रह रहा था. इसके बाद झारखंड में शहबाज के खिलाफ शिकायत करने वाली युवती को भी शहबाज की सच्चाई के बारे में पता चला. अहमदाबाद पुलिस ने कोर्ट से शहबाद के खिलाफ बी-वारंट जारी करवाया है. जहां मजिस्ट्रेट कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 29 सितंबर रखी गई है. 

यह भी पढ़ें - प्यार से इनकार किया तो चाकू से किए दनादन वार, एकतरफा प्यार में आशिक बना शैतान

यह भी पढ़ें - बागपत में जेल से छूटे आरोपी ने रेप पीड़िता के पिता को मारी गोली, बोला-बदला पूरा हुआ

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Aligarh News Hindi और Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news