Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, जहां एक फौजी बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान बनी सिंह के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के अनुसार, लोधा थाना क्षेत्र के गांव ल्हौसरा निवासी बनी सिंह (72 वर्ष) खेत पर गए थे. इसी दौरान उनका विवाद रिटायर्ड फौजी बेटे किशनपाल से हो गया. विवाद के बाद बेटा किशनपाल अपने पिता की जान लेने पर आमादा हो गया. 


घर से बंदूक लाकर पिता को गोली मारी 
वह घर में रखी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया और अपने पिता को गोली मारने के लिए उनके पीछे दौड़ने लगा. पिता बनी सिंह ने अपने बेटे से जान बचाने के लिए तमाम कोशिशें कीं. इधर-उधर छिपकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन अपने ही पिता के खून का प्यासा बने बेटे ने मौका पाकर उन पर गोली चला दी, जो बनी सिंह की गर्दन में जा लगी. गोली लगने से बनी सिंह वहीं ढेर हो गए. 


डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया 
खून से लथपथ बनी सिंह को गंभीर हालत में उपचार के लिए आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस दौरान आरोपी बेटा किशनपाल मौके से फरार हो गया. 


मृतक के पौत्र ने क्या कहां?
पुलिस को सूचना मिलने पर उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और मृतक के पौत्र ने हत्या की तहरीर दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज किशनपाल की तलाश शुरू कर दी है. मृतक बनी सिंह के पौत्र ने बताया कि परिवार में इस तरह की हिंसा की किसी ने कल्पना नहीं की थी. 


इसे भी पढे़: खुशियों के बीच मातम, अलीगढ़ में टैम्पो हादसे में बालक सहित दो की मौत, कुशीनगर में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ली दो ज़िंदगियाँ


इसे भी पढे़: Today Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के नए दाम जारी, गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले जानें नोएडा से लखनऊ तक के लेटेस्ट रेट