खुशियों के बीच मातम, अलीगढ़ में टैम्पो हादसे में बालक सहित दो की मौत, कुशीनगर में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ली दो ज़िंदगियाँ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2474586

खुशियों के बीच मातम, अलीगढ़ में टैम्पो हादसे में बालक सहित दो की मौत, कुशीनगर में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ली दो ज़िंदगियाँ

UP Road Accidents: यूपी में अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई. दो दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए.

up road accidents

UP Road Accidents: यूपी में अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई. अलीगढ़ में एक टेंपो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए. कुशीनगर में सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी, जीसके कारण दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक बुरी तरह घायल है.

अलीगढ़ में अनियंत्रित टेंपो कि बाईक से भिड़ंत
अतरौली-कासगंज रोड पर राजगांव चौराहे के निकट बाइक सवार को बचाने में एक टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया. इससे टेंपो सवार एक बालक सहित दो लोगों की मौत हो गई. 11 परिजन और रिश्तेदार घायल हुए हैं. मृत पुरुष के साले की शादी होनी है, जिसके लिए सभी टेंपो से भात न्योतने जा रहे थे.

कुशीनगर में बाइको की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत
कुशीनगर जिले के पकवाइनार चौराहे पर हुआ, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में अमन और अंशु नामक दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साहिल नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल साहिल को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्कॉर्पियो का नंबर बिहार का बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

फतेहपुर में ट्रेलर में घुसी बलेनो कार
फतेहपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बड़ौरी टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे में तीन की मौत से हड़कंप मच गया. तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रेलर में घुस गई, नंबर कन्नौज का है. दो की मौके पर मौत हो गई, एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

चंदौली में ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार
नेशनल हाईवे 19 पर दर्दनाक हादसा सामने आया है. ट्रक से गिरे टायर की चपेट में आए बाइक सवार पति पत्नी. पुलिस ने घायल दंपति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर अवस्था में 45 वर्षीय बृजेश गोंड को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. अलीनगर थाना क्षेत्र के झांसी गांव के समीप नेशनल हाईवे 19 पर बीती रात हुई घटना.

Trending news