अभिषेक माथुर/अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. इस बार महिला को तलाक दिये जाने की कहानी भी हैरान कर देने वाली है. महिला का कहना है कि उसने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट दे दिया, तो उसके पति ने घर आते ही उसे तलाक दे दिया है. महिला पिछले दो महीनों से न्याय के लिए दर-दर भटक रही है. लेकिन उसे अभी तक न्याय नहीं मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8 लाख का दहेज 
जानकारी के अनुसार आसिया पुत्री अरमान खां निवासी गांव सुनपहर एदलपुर, थाना छर्रा की शादी 7 अप्रैल 2021 को सेवान मियां पुत्र खुर्शीद खां निवासी बरौली, थाना छर्रा व हाल निवासी धौर्रा माफी, थाना क्वार्सी अलीगढ़ के साथ धूमधाम से हुई थी. आसिया ने बताया कि शादी के समय उसके माता-पिता द्वारा करीब 8 लाख 50 हजार रूपये का दान-दहेज भी दिया गया था. आसिया का आरोप है कि उसका पति सेवानमियां पहले से ही शादी-शुदा था और उसके साथ धोखे से दूसरी शादी की गई. शादी के बाद से ही पति व ससुरालियों द्वारा उसे अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर परेशान किया जाने लगा. जिसकी वजह से वह अपने घर आकर रह रही थी. 


भीजेपी को वोट
आसिया ने बताया कि 26 जून को वह अपने भाई के साथ वोट डालकर वापस अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में उसका पति सेवान मियां अपने भाईयों के साथ उसे मिला और उसने पूछा कि वह किसे वोट डालकर आ रही है, जिस पर उसने कहा कि वह बीजेपी को वोट डालकर आ रही है. इतना सुनते ही सेवानमियां आग बबूला हो गया और कहा कि समाजवादी पार्टी को वोट नहीं डाला..? तभी सेवान मियां के साथ आए उसके भाई शब्बू व सादान ने सेवान मियां से कहा कि भाई इसे तलाक दे दो. इस पर सेवान मियां ने उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया और वहां से चला गया. आसिया ने बताया कि वह सेवान मियां के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पिछले दो महीनों से थाने-चौकियों के चक्कर लगा रही है, पर अभी तक उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई है. अब उसने इसकी शिकायत तहसील दिवस में की है.