Aligarh Road Accident: अलीगढ़ में कार और कैंटर की भीषण टक्‍कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2362644

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ में कार और कैंटर की भीषण टक्‍कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अलीगढ़ का नाम भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

Aligarh Road Accident

Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में  तेज रफ्तार ईको और कैंटर की जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर में कार में सावर पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे की सूचना पुलिस को दी हई मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि ईको कार के परखच्चे उड़ गए. तो वहीं ट्रक को भी काफी नुकसान हुआ है. 

कार चालक ने खोया नियंत्रण
खैर अनाज मंड़ी में पास तेज रफ्तार ईको कार जा रही थी. इस दौरान से सामने से तेज रफ्तार में ट्रक को आता देख ईको चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और ये हादसा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों की टक्कर के बाद जांच शुरू कर दी है. इस भीषण सड़क हादसा होने के बाद जाम लग गया.   

ईको कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त
जानकारी के अनुसार ईको कार संख्या यूपी 25 FT 3652 टप्पल की तरफ से अलीगढ़ की ओर जा रही थी. जैसे ही कार अलीगढ़-पलवल मार्ग पर खैर कोतवाली क्षेत्र के अनाज मंड़ी के सामने पहुंची, तभी सामने से आ रहे कंटेनर संख्या HR 38 Z 6783 से भिड़ गई. हादसा इतना भयानक था कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी गई और ईको कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 

10 लोग थे सवार
ईको कार में ड्राइवर सहित 10 लोग सवार थे. जो मजदूरी पर धान लगाकर छोटा थाना हरियाणा से वापस अपने घर पीलीभीत और लखीमपुर खीरी के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रात में ही राहत और बचाव कार्य करते हुए ईको कार में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया. 

मृतकों के नाम
1.विपिन पुत्र जंगबहादुर उम्र 35 वर्ष
2. लालता पुत्र चन्द्रका प्रसाद उम्र 36 वर्ष
3 . अर्जुन पुत्र बांकेलाल उम्र 25 वर्ष
4. हरिओम पुत्र दीनदयाल उम्र 27 वर्ष निवासीगण ग्राम व थाना सेहरामऊ उत्तरी, जिला पीलीभीत का रहने वाला हैं.

जबकि ईको चालक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि कार में सवार अन्य पांच घायलों को उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया. 

घायलों के नाम
1. घायलों में रामू 36 वर्ष
2. विमलेश 28 वर्ष
3. रामकुमार 40 वर्ष
4. मुनीष 22 वर्ष निवासीगण सेहरामऊ उत्तरी, जिला पीलीभीत
5. अनन्तराम 35 वर्ष, ग्राम नगला व थाना पालिया जिला खीरी हैं.

चालक परिचालक फरार
बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कैंटर का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गये. पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया है और कार्रवाई करनी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े-  उत्‍तराखंड में बादल फटने से रोकी गई केदारनाथ यात्रा, भारी बारिश से 9 लोगों की मौत

Trending news