Umesh Pal Murder Case/प्रयागराज: माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम की गिरफ्तारी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सद्दाम चार लड़कियों के संपर्क में था. जिनमें प्रयागराज की दो, बरेली की एक और दिल्ली की एक लड़की शामिल हैं. पुलिस और एसटीएफ ने चारों लड़कियों के नंबर को सर्विलांस पर लगा रखा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमेश पाल हत्याकांड के बाद कई दिनों तक सद्दाम ने लड़कियों से बात नहीं की थी.अप्रैल के महीने में सद्दाम ने दोबारा लड़कियों से संपर्क करना शुरू किया, लेकिन बार-बार नंबर बदलने के चलते वह पुलिस की पकड़ से दूर हो जाता था. बुधवार की रात में एसटीएफ को सद्दाम की लोकेशन दिल्ली में मिली. वह लड़की से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचा था, लेकिन मुलाकात के पहले ही एसटीएफ ने सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया. 


पूछताछ के लिए कोर्ट में अर्जी देगी पुलिस 
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में सद्दाम की भूमिका को लेकर पूछताछ करेगी. इसके लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट में अनुमति के लिए अर्जी देगी. कोर्ट से अनुमति मिलते ही पुलिस सद्दाम से बर्ली जेल जाकर पूछताछ करेगी. पुलिस उमेश पाल हत्याकांड की असल वजह जानने का प्रयास करेगी. इसके साथ ही शाइस्ता परवीन और जैनब की फरारी में मदद करने वालों के बारे में जानकारी जुटाएगी. 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान और अशरफ के करीबी बिल्डर्स और व्यापारियों को लेकर भी पूछताछ होगी. 


सिर पर एक लाख का था इनाम 
प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से सद्दाम फरार था. उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. कई टीमें उसकी तलाश में जुटी थीं. एसटीएफ के डीएसपी अब्दुल कादिर के नेतृत्व में टीम ने दिल्ली में डेरा डाला और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया. जेल में अशरफ से अवैध मुलाकात कराने और सहूलियत पहुंचाने के मामले में सद्दाम के खिलाफ बिथरी चैनपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. बरेली जेल में अशरफ को मदद पहुंचाने और गुर्गों को मिलवाने का काम कर रहा था. बरेली कोतवाली में सद्दाम समेत कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. 


UP Police bharti 2023: यूपी पुलिस भर्ती में आयु सीमा में मिलेगी छूट! लाखों युवाओं को होगा फायदा


आगरा से दिल्ली तक नेशनल हाईवे पर नहीं लगेगा जाम, NHAI का बाइक-कार पर बड़ा फैसला


Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल