Prayagraj news: यूपी के प्रयागराज से हुड़दंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में युवक जमकर हुड़दंगई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा कि किस तरह ये सभी पूरी तरह नशे में धुत है, और गाड़ी की सनरूफ खोलकर मस्ती कर रहे है. गाड़ी की सनरूफ खोलकर युवक रात के अंधेरे जमकर हुड़दंगई कर रहे है. किसी ने नशे में धुत लोगों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की शिकायत पर पुलिश ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रात को ही घेराबंदी करके गाड़ी सीज कर दी. 25 हजार रुपये का चालान किया. नशे की हालत में चालक को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोग शुक्रवार रात हाईकोर्ट फ्लाईओवर से जंक्शन से ओर गुजरे और गाडी लेजाकर स्टेशन के गेट नंबर दो पर रोक दी. उसके बाद ये लोग गाड़ी की  रूफ पर खड़े होकर खूब मस्ती करते नजर आए. एक दूसरे के ऊपर जमकर बीयर की बारिश भी की. 


ये लोग जिस गाड़ी पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे, उस पर भाजपा का स्टीकर लगा हुआ था. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार सवाल भाग निकले. आईट्रिपलसी की मदद से पुलिस ने कार सवार युवकों की लोकेशन चेक दी. डीसीपी नगर दीपक भूकर ने बताया कि कार को पकड़कर शाहगंज पुलिस ने सीज कर दिया है. 


यह भी पढ़े- Mathura: मनचले ने नाबालिग के साथ की शर्मनाक हरकत, पंचायत ने खुद को 10 चप्पल मारने की दी सजा