Mathura: मनचले ने नाबालिग के साथ की शर्मनाक हरकत, पंचायत ने खुद को 10 चप्पल मारने की दी सजा
Advertisement

Mathura: मनचले ने नाबालिग के साथ की शर्मनाक हरकत, पंचायत ने खुद को 10 चप्पल मारने की दी सजा

Mathura News: मथुरा जनपद में एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ की शर्मनाक हरकत. पंचायत ने खुद को 10 चप्पल मारने की अनौखी सजा दी. जानें क्या है पूरा मामला?....

 

Mathura

Mathura: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक मनचले ने नाबालिग लड़की के साथ शर्मनाक हरकत की. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. मामला इतना बढ़ गया कि पंचायत बुलानी पड़ी. पंचायत में लड़ने ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पंचायत ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए लड़के को खुद को 10 चप्पल मारने की अनौखी सजा सुनाई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. 

मथुरा जनपद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मथुरा जनपद में एक लड़की को रास्‍ते में रोक कर एक मनचले ने जबरन किस (KISS) किया. इस दौरान लड़की के साथ मौजूद एक बच्चा चिल्लाने लगा. बच्चे के शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई. तब तक मनचला वहां से फरार हो गया था. उसके बाद लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देखा. सीसीटीवी वीडियो आधार पर आरोपी की पहचान की गई और उसे पकड़ लिया गया. मामला इतना बढ़ गया कि लोगों को पंचायत बुलानी पड़ी. पंचायत में लड़के ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पंचायत ने उसे खुद को 10 चप्पलें मारने की सजा सुनाई. 

ये खबर भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल के रहने वाली 15 वर्षीय एक लड़की मथुरा में दर्शन पूजन करने के लिए आई थी. लड़की के साथ उसका परिवार भी था. शुक्रवार 12 अप्रैल को लड़की अपनी गोद में एक बच्चे को लेकर जा रही थी. पीड़िता के साथ 7 साल की एक बालिका भी थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक मनचला वहां पहुंचा और उसे रोक लिया. रोकने के बाद मनचले ने लड़की को जबरन किस किया. इस दौरान गोद में लिया हुआ बच्चा चिल्लाने लगा. शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया. 

उसके बाद स्थानीय लोगों ने सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी.  वहीं लड़की ने अपने परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी.सीसीटीवी फुटेज से आरोपी मनचले को पहचान लिया गया. उसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़के की पहचान करने के बाद उसे पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद उसने अपनी गलती स्‍वीकारी और माफी मांगी. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने लड़के से खुद को 10 चप्पल मारने की सजा सुनाई. इस तरह मामले को रफा दफा कर दिया गया. उसके बाद लड़की अपने परिजनों के साथ पश्चिम बंगाल वापस लौट गई. अब मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई 

Trending news