बुर्का पहनकर भाग रहे ब्लॉक प्रमुख को प्रयागराज पुलिस ने फिल्मी अंदाज में शादी से दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1916807

बुर्का पहनकर भाग रहे ब्लॉक प्रमुख को प्रयागराज पुलिस ने फिल्मी अंदाज में शादी से दबोचा

Prayagraj News : गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर को शनिवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मोहम्‍मद मुजफ्फर सोरांव थाने में साल 2022 में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था. मोहम्‍मद मुजफ्फर वर्तमान में कौड़िहार ब्‍लॉक से ब्‍लॉक प्रमुख है. 

Samajwadi Party leader Mohammad Muzaffar

Prayagraj News : समाजवादी पार्टी के ब्‍लॉक प्रमुख को गो तस्‍करी मामले में गिरफ्तार किया गया है. बताया गया कि गो तस्‍कर सपा ब्‍लॉक प्रमुख बुर्का पहनकर भागने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने बुर्के के साथ ब्‍लॉक प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, सपा नेता की गिरफ्तारी के विरोध में महिलाओं ने पुरामुक्‍ती थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया. 

2022 से चल रहा था वांछित 
बता दें कि गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर को शनिवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मोहम्‍मद मुजफ्फर सोरांव थाने में साल 2022 में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था. मोहम्‍मद मुजफ्फर वर्तमान में कौड़िहार ब्‍लॉक से ब्‍लॉक प्रमुख है. 

शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था ब्‍लॉक प्रमुख 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, सपा ब्लॉक प्रमुख और गो तस्कर गिरोह का सरगना मोहम्मद मुजफ्फर शनिवार को बमरौली स्थित एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था. इसकी भनक पुलिस को लग गई. इसी बीच पुलिस को देख सपा ब्‍लॉक प्रमुख बुर्का पहन कर भागने की फ‍िराक में था. पुलिस ने उसे बुर्का सहित गिरफ्तार कर लिया. 

34 से अधिक मुकदमे दर्ज 
बताया गया कि मोहम्‍मद मुजफ्फर के खिलाफ विभिन्न जिलों में 34 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इसमें सबसे ज्यादा गो तस्करी के मामले हैं. मुजफ्फर पूरामुफ्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर है. प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, मोहम्‍मद मुजफ्फर अंतरराज्यीय गो तस्कर गिरोह का सरगना है. 

जिले के बाहर भी मुकदमे 
मुजफ्फर पर प्रयागराज के अलावा वाराणसी, कौशाम्बी, फतेहपुर, भदोही व चंदौली में भी मुकदमे दर्ज हैं. पिछले साल उसने जेल में रहते हुए ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीता था. पांच महीना पहले उसके खिलाफ पुरामुफ्ती थाने में एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने को मामला दर्ज हुआ था. इसमें उसके साथ ही उसके 6 भाई भी नामजद कराए गए थे. 

माफिया अतीक के बेटों को जान का खतरा! 'पेशी के दौरान हो सकता है हमला', दाखिल हुई याचिका

Trending news